- चोरी की वारदात के बाद बिहारशरीफ में छिपा था मनीष, बाकी के शातिर की गिरफ्तारी हुई पटना सिटी में

- बरामद हुए चोरी किए गए 2 लाख 10 हजार रुपए

- शुक्रवार को आधी रात के बाद बिजनेसमैन के घर हुई थी चोरी

PATNA CITY : बिजनेस मैन अभिषेक बूबना के घर हुई चोरी की वारदात के महज ख्ब् घंटे के अंदर पुलिस ने मेन सरगना समेत सभी शातिरों को धर दबोचा है। चोरी की वारदात को लीड कर रहे शातिर मनीष सिंह को पुलिस ने नालंदा के बिहारशरीफ से गिरफ्तार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद मनीष बिहारशरीफ में अपने नाना के घर जा कर रह रहा था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके पास से चोरी किए गए ख् लाख क्0 हजार रुपए कैश बरामद कर लिया। बिहारशरीफ से मनीष को लेकर पुलिस टीम पटना सिटी के चौक थाने पहुंची। थाने में पुलिस ने उससे लंबी पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के सामने मनीष टूट गया और वारदात में शामिल अपने फ्रेंड्स का नाम बताया। जिसमें सुधीर कुमार और मन्नु शामिल है। इन दोनों को पुलिस टीम ने पटना सिटी से ही गिरफ्तार किया।

पिता को हिरासत में लेने से सुलझा केस

चोरी के वारदात के दौरान मनीष ने अपना सेल फोन अभिषेक बूबना के रूम में ही बेड पर छोड़ दिया था। घर से पूरी रात गायब होने के कारण पिता बबन सिंह ने वारदात के बाद बेटे के नंबर पर कॉल किया था। जिसके आधार पर पुलिस ने बबन सिंह को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि मनीष अपने नाना के घर बिहारशरीफ गया है।

मां की ज्वेलरी कर चुका है चोरी

मनीष को चोरी करने की लत स्कूल स्कूल टाइम से ही लगी है। वह गवर्नमेंट मारवाड़ी हाई स्कूल का स्टूडेंट रह चुका है। क्लास 8 में पढ़ने के दौरान मंगल तालाब से लोहा की चोरी करता था, जिसे वो कुछ रुपए में बेचा करता था। फिर एक बार उसने अपनी ही मां की करीब फ् लाख रुपए की गोल्ड ज्वेलरी की चोरी कर ली। चोरी करने की इसकी आदतें बढ़ती चली गई। कुछ टाइम पहले अपने फ्रेंड के साथ मिलकर उसने एक शॉप का शटर तोड़ सामानों की चोरी की थी।

Posted By: Inextlive