- पार्षद शिव सेठ की अंत्येष्टि में पहुंचे केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा यूपी में है गुंडाराज, पार्टी नेता मिलेंगे राज्यपाल से

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

तुलसीपुर में मंगलवार की रात गोली मारकर हुई भाजपा पार्षद शिव सेठ की हत्या को लेकर भाजपा में काफी नाराजगी है। पार्षद के अंतिम संस्कार में शामिल होने बुधवार को पहुंचे केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अब कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। सूबे में गुंडाराज चल रहा है और आम आदमी भगवान भरोसे है। कलराज ने कहा कि इस मामले को पार्टी के नेता राज्यपाल से मिलकर उठाएंगे और अगर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग होती है, तो उस पर केंद्र सरकार विचार कर सकती है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि इस हत्याकांड को विधानसभा के अगले सत्र में बीजेपी उठाएगी। उन्होंने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग भी की। कलराज मिश्रा ने कहा कि एसएसपी ने उन्हें बताया है कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जेल के अंदर रची गई थी हत्या की साजिश

पार्षद शिव सेठ की हत्या की वजह भले साफ न हो लेकिन पुलिस इस हत्याकांड को जेल से ही प्लैन कर अंजाम दिए जाने की आशंका जता रही है। जिसके बाद जेल में बंद एक हत्यारोपी से पूछताछ शुरू हो गई है। पुलिस सोर्सेज के मुताबिक कई साल पहले हुए हत्याकांड में शिव सेठ की पैरवी पर अजीवन कारावास की सजा पाने वाले संतोष पाठक जेल जाने के बाद से शिव को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानता था। इसलिए पुलिस अब संतोष पर नकेल कसते हुए ये पता लगाने में जुट गई है कि कहीं जेल के अंदर से तो उसने शिव को ठिकाने लगाने की प्लैनिंग नहीं की थी। इसके लिए पुलिस को सुपारी कीलर्स के इस्तेमाल का भी शक है। जिसके कारण पुलिस संतोष से जेल में पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने में जुट गई है।

Posted By: Inextlive