RANCHI : रोड सेफ्टी वीक के दौरान गुरुनानक हायर सेकेंडरी स्कूल के ऑडिटोरियम में ट्रैफिक अवेयरनेस प्रोग्राम आयोजित किया गया। रांची ट्रैफिक पुलिस और सेल के संयुक्त प्रोग्राम में स्कूल के फ्भ्0 बच्चों को ट्रैफिक रूल्स के बारे में जानकारी दी गई। इस मौके पर प्रमोद रंजन, ऑफिसर इंचार्ज, ट्रैफिक पुलिस और बीबी मिश्रा, इडी, एसएसओ, सेल मौजूद थे। इनके अलावा स्कूल के प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल समेत टीचर्स भी प्रेजेंट थे।

झारखंड वुशु टीम छत्तीसगढ़ रवाना

छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में क्7-क्9 नवंबर तक होने वाले क्फ्वें जूनियर नेशनल वुशु चैंपियनशिप के लिए झारखंड की टीम शुक्रवार को रवाना हो गई। टीम में निशांत तिर्की, अमित कुमार, प्रशांत गोराई, दीपक उरांव, शुभम कुमार, राहुल कुमार सिंह, सुराज कुमार, राहुल गोप, प्रीति मिंज, पारूल, कुमारी अंजलि, नेहा, फुल कुमारी, समीर, मनोज मुंडा, राहू, श्रेया कुमारी, बबली कच्छप, तारा कुमारी और नेहा शर्मा शामिल है। वहीं टीम के मैनेजर सुशील कच्छप और कोच शैलेंद्र दूबे है।

ली का एक्सक्लूसिव शोरूम खुला

हरमू रोड स्थित गिरिधर प्लाजा में फ्राइडे को ली के एक्सक्लूसिव शोरूम सोनल सेल्स का उद्घाटन किया गया। जहां पर टी-शर्ट, जींस, एसेसरीज की विशाल रेंज ग्राहकों को मिलेगी। इस शोरूम में कस्टमर्स को विंटर सेल में खरीदारी करने पर भ्0 परसेंट तक की छूट दी जाएगी। शोरूम के प्रो। अरविंद सिंह ने बताया कि ऐसे शोरूम बहुत कम है, जहां एक ही छत के नीचे कस्टमर्स को कपड़ों और एसेसरीज की विशाल रेंज मिलेगी। यहां पर ज्यादातर कलेक्शन विंटर सेल को ध्यान में रखते हुए रखे गए है। जिनमें स्वेटशर्ट, वुलेन टीश‌र्ट्स, जैकेट और स्वेटर अवेलेवल है। कस्टमर इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। शोरूम की ओपनिंग के दिन ही भारी संख्या में कस्टमर्स की भीड़ देखी गई। इस मौके पर अरविंद सिंह के परिजनों समेत शहर के कई गणमान्य लोग प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive