-मीरापुर, चौक मंडल में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए कैबिनेट मंत्री

PRAYAGRAJ: ग्राम सेक्टर संपर्क अभियान के तहत शहर दक्षिणी विधानसभा के मीरापुर मंडल के मीरापुर सेक्टर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का समारोह आयोजित किया गया। जिसमें कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। समारोह को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि विपक्ष देश को खोखला कर रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार प्रदेश की बागडोर संभालने के बाद भी बसपा प्रमुख मायावती ने ये कभी नहीं सोचा कि दलित परिवार के यहां चूल्हा पहुंच जाए और उनका अपना घर हो।

पीएम ने गरीबों के बारे में सोचा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के बारे में न सिर्फ सोचा बल्कि महत्वपूर्ण योजनाओं को शुरू किया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि वे अपने अपने पोलिंग स्टेशन में जाकर लोगों का नाम शामिल करवाये। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विष्णु वर्मा जी, विजय अरोड़ा, जितेंद्र मिश्रा, संजीव गुप्ता, नरेंद्र कुंद्रा, संजय गुप्ता, रोहित कनोजिया, पार्षद साहिल अरोड़ा, मुकेश टंडन, मनोज गुप्ता, श्यामानंद जी, सुरेश केसरवानी, अनिल पांडेय, अखिलेश सहाय, संजय निषाद, रेखा कनौजिया, एवं अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

नागरिक उड्डयन मंत्री ने प्रदेश में हवाई सेवाओं की चर्चा करते हुए कहा कि 15 नवंबर से प्रयागराज बेंगलुरु से जुड़ने जा रहा है। और रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत प्रयागराज से जल्द ही कोलकाता, रायपुर आदि जगहों के लिए विमान सेवा शुरू होगी। इसके अलावा मंत्री ने कहा कि बम्भरौली एयरपोर्ट पर बन रहा नया सिविल टर्मिनल पूरी दुनिया में सबसे कम समय में बन कर तैयार होने जा रहा है, जो एक रिकॉर्ड होगा। मंत्री ने कहा की मोदी जी की कल्पना की हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई यात्रा कर सके आज सच हो चला है।

Posted By: Inextlive