Mawana : संविदा महिला सफाईकर्मी की मौत के बाद थाने पर जाम और हंगामे के दौरान एसडीएम ने आश्वासन दिया था कि नगर पालिका की ओर से चलाये जा रहे उपेक्षित बस्ती में विशेष सफाई अभियान बंद रहेंगे, जबकि रोजमर्रा होने वाली साफ सफाई का काम सुचारु रहेगा। बावजूद इसके शुक्रवार को पक्का तालाब के समीप लालबहादुर शास्त्री कॉलोनी में अभियान जारी रहा।

दिया था आदेश

गुरुवार को थाने में सफाई कर्मियों के हंगामे के दौरान सफाई कर्मियों ने एसडीएम के समक्ष रोजमर्रा सफाई कार्य के अलावा पालिका की ओर से चलाए जा रहे विशेष सफाई अभियान को बंद कराने की बात रखी थी, जिस पर एसडीएम ने कहा था कि रोजमर्रा के सफाई कार्य के अलावा विशेष सफाई अभियान नही चलेगा। बावजूद इसके पालिका का उपेक्षित बस्ती सफाई अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा, जिसमें कार्यवाहक सफाई नायक महेंद्र ने पक्का तालाब के पास लालबहादुर शास्त्री कॉलोनी में सफाई कार्य कराया। पूछने पर उसने बताया कि जब तक उसे आदेश नही मिल जाता तब तक अभियान जारी रहेगा।

नगर की सफाई होना अच्छी बात है, लेकिन किसी कर्मचारी से जबरदस्ती काम नही लिया जाना चाहिए। विशेष सफाई अभियान के बारे में ईओ ने कोई आदेश जारी किए अथवा नहीं इसकी उन्हें जानकारी नही है।

-नवनीत सिंह चाहल

एसडीएम मवाना

---------------------

फोटो परिचय

मावा भ् : मवाना की लाल बहादुर शास्त्री कालोनी में विशेष सफाई अभियान के अंतर्गत सफाई करती महिला कर्मी

Posted By: Inextlive