भ्रष्टाचार से समझौता नहीं

2018-11-20T06:01:15+05:30

- सीएम नीतीश बोले, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने की हो रही कोशिश

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्त्रह्र॥ञ्जन्स्/क्कन्ञ्जहृन्: भ्रष्टाचार, अपराध और सांप्रदायिकता से न तो कोई समझौता किया जाएगा और न ही ऐसा करने वालों के साथ कोई नरमी बरती जाएगी। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाकर समाज में नफरत फैलाने की कोशिश की जा रही है, लोगों को इससे सावधान रहने की जरूरत है। यह बातें सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को करगहर प्रखंड के बड़की खड़ारी में शेरशाह इंजीनिय¨रग कॉलेज, सासाराम के भवन की आधारशिला रखने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इससे पहले कुशही में पूर्व मुखिया और समाजसेवी स्व। रामायण राय की प्रतिमा का अनवारण भी किया।

घरों में लौट आई हैं खुशियां

सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को काम रास नहीं आ रहा है। समाज सुधार का जो काम प्रारंभ किया है, उसे अनवरत जारी रखने का दायित्व युवा पीढ़ी के कंधों पर है। रामायण बाबू के कार्यों से हर किसी को सीख लेनी चाहिए। राजनीति के क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति का लगातार निर्विरोध चुनाव जीतना उसकी खासियत होती है। यह खासियत उनमें थी। सीएम ने कहा कि महिलाओं की मांग पर बिहार में शराबबंदी लागू की गई, इस अभियान का असर आज देखने को मिल रहा है। घरों में खुशियां लौट आई हैं। उन्हें वोट की चिंता नहीं है। सबके लिए काम करेंगे, वोट दें या न दें। विकास के लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं.

राष्ट्रपिता के सात वचनों को जानेंगे युवा वर्ग

समाज में बदलाव आए व युवा पीढ़ी कुछ सीख ले, इस उद्देश्य से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सात वचनों को दफ्तर से स्कूलों तक अंकित कराया जाएगा। सीएम ने 108 करोड़ की लागत से बनने वाले शेरशाह अभियंत्रयण महाविद्यालय सासाराम के भवन का रिमोट से शिलान्यास किया। कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला, जिले के प्रभारी मंत्री डॉ। प्रेम कुमार आदि ने भी अपनी बातें रखीं।

सीएम नीतीश कुमार आज रात रहेंगे सुपौल में

21 नवंबर को सहरसा में होने वाले जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रमंडल स्तरीय सम्मेलन में शिरकत करने के क्रम में सीएम नीतीश कुमार 20 नवंबर की शाम सड़क मार्ग द्वारा पटना से सुपौल पहुचेंगे। जिला अतिथिगृह में रात्रि विश्राम के बाद 21 नवंबर की सुबह लगभग 10 बजे सीएम सहरसा के लिए रवाना होंगे। यह जानकारी जिला प्रशासन के हवाले से दी गई है.

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.