- घंटे बाद पहुंची पुलिस का ग्रामीणों ने किया विरोध

खरखौदा : सफेद अपाची सवार बदमाशों ने मंगलवार दिनदहाड़े धनतला गांव में महिलाओं पर कहर बरपाया। खेत जा रही महिला से कुंडल व पाजेब लूटकर तमंचे की बट से पिटाई की। वहीं, 500 मीटर के फासले पर ईं भट्ठे के पास उपले पाथ रही महिला को गोली मारकर कुंडल लूट लिए। सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस का लोगों ने विरोध किया। उधर, एसपी देहात व सीओ किठौर रितेश कुमार ने घटना स्थल पहुंचकर एसओ को चेकिंग व रास्तों की निगरानी के दिशा निर्देश दिए।

महिला को पीटा

मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सफेद अपाची सवार दो बदमाशों ने धनतला गांव में खेत जा रही महिला रामरती पत्नी चंद्रप्रकाश से कुंडल व पाजेब लूट लिए। विरोध करने पर तमंचे की बट से पिटाई की। 500 मीटर आगे चलकर एफबीएफ ब्रिक फिल्ड के पास ग्राम पंचायत की जमीन पर गोबर के उपले पाथ रही महिला बालेश्वरी पत्‍‌नी भोपाल 50 से सोने के कुंडल लूटकर विरोध में सिर में गोली मार दी।

मौके पर अफसर

उधर, गन्ने के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों व भट्ठे की लेबर ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी देकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना के एक घंटे बाद पहुंचे एसओ मनोज कुमार का ग्रामीणों ने विरोध किया। वहीं, विरोध की सूचना पाकर एसपी देहात व सीओ किठौर रितेश सिंह मेरठ स्थित संतोष अस्पताल पहुंचे घायल महिला का हालचाल जाने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया। उधर, एसओ को आवश्यक दिशा निर्देश देकर गस्त व चेकिंग बढ़ाने के आदेश दिए।

तो शायद पकड़े जाते बदमाश

खरखौदा : घटना के बाद बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग के बाद ग्रामीणों में दहशत फैल गई। पुलिस द्वारा न तो चेकिंग कराई गयी और न ही मौके पर पहुंचना गंवारा समझा। एसपी देहात के अस्पताल में पहुंचने की सूचना पर एसओ घटना स्थल पहुंचे। ग्रामीणों में चर्चा रही सूचना पर चेकिंग होती तो बदमाश पकड़े जा सकते थे।

Posted By: Inextlive