बिहार ग्राहक बनकर आए और लूट लिए 5 करोड़ के जेवर

2019-02-07T12:53:24+05:30

पिस्टल के बल पर मुथूट फाइनेंस के कर्मियों को बनाया बंधक।

MUZAFFARPUR/PATNA : मुजफ्फरपुर में 6 लुटेरे दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को पिस्टल के बल कमरे में बंधक बनाकर पांच करोड़ के सोने के जेवरात और 2 लाख 6 हजार 6 सौ 30 रुपए कैश पांच बैगों में भरकर भाग गए। सेफ की चाबी देने में देर करने पर ब्रांच मैनेजर विनय कुमार सिंह को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर सदर थाना है। सूचना मिलने के आधा घंटे बाद पुलिस पहुंची।

जांच में जुटी पुलिस

लूट की सूचना मिलते ही सिटी एसपी, नगर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची। जोनल आइजी सुनील कुमार और एसएसपी मनोज कुमार भी कंपनी के दफ्तर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस की विशेष टीम ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है। मुख्यालय से पहुंची एसटीएफ व एफएसएल की टीम भी जांच-पड़ताल में जुट गई है।

...तो मार दूंगा गोली

लुटेरों के चेहरे खुले थे। हाथ में पिस्टल थी। इधर, ग्राहक बनकर पहुंचे युवकों ने भी जूते के ऊपर से पिस्टल निकाल ली। सभी कर्मियों के मोबाइल ले लिए। मुंह खोलने पर गोली मारने की धमकी दी। भीतर दूसरा गार्ड प्रदीप कुमार भी मौजूद था, लेकिन वह निहत्था था।

गार्ड पर पड़ गए भारी

चार लुटेरे गार्ड पर पिस्टल तान भीतर घुसने लगे। गार्ड दिलेरी दिखाते हुए विरोध करने लगा। वह चारों से भिड़ गया। उठापटक होने लगी। भीतर महिला कर्मी ने सीसी कैमरे के फुटेज में अपराधियों की करतूत देखी और मोबाइल से कॉल करने लगी। इसी दौरान सभी युवक गार्ड पर पिस्टल ताने मारपीट करते हुए कार्यालय में घुस गए।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.