कपिल शर्मा इस फिल्म से करने जा रहे धमाकेदार कमबैक रिलीज किया फर्स्ट लुक पोस्टर

2018-09-11T12:48:26+05:30

लंबे वक्त से टीवी और फिल्मों से दूर फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह से दोबारा वापसी करने जा रहे हैं। यहां देखें फिल्म का पोस्टर और कपिल का लेटेस्ट लुक।

कानपुर। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी पर्सनल प्रॉबल्म के चलते प्रोफेशनल लाइफ से दूरी बना ली थी पर अब वो कमबैक को पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल कपिल शर्मा ने सोमवार की शाम अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म का पोस्टर जारी कर सबके मुंह बंद कर दिए। जिन लोगों का मानना था कि अब कपिल कभी वापसी नहीं कर पाएंगे उन्हें बाबा जी का ठुल्लू दिखा कर कपिल ने अपनी अगली फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। कपिल की अगली फिल्म पंजाबी है जिसका नाम 'सन ऑफ मनजीत सिंह' है। फिल्म में कपिल शर्मा कॉमेडी करते दिखेगें कि नहीं ये कह पाना मुश्किल है पर ये कनफर्म है कि इसके प्रोडक्शन का काम यही कर रहे हैं। फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' के पोस्टर में कपिल का नामो निशान नहीं है तो जाहिर है कि वो इसमें एक्टिंग करते शायद ही दिखें।
फिल्म के पोस्टर में छुपा है ये
फिल्म के पोस्टर में एक पंजाबी पिता अपने बेटे को उठा के लिए चला जा रहा है। दोनों बाप-बेटे का कैरेक्टर एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले लग रहा है। बेटा स्पोर्टी लुक में नजर आ रहा है और पोस्टर के बैकग्राउंड में मैदान दिख रहा है। ओवर ऑल पोस्टर को देख कर यही लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी के माध्यम से एक बाप-बेटे के ऐसे रिश्ते के बारे में दिखाया जाएगा जिनके बीच नोक-झोक होती रहती है। कपिल ने ट्वीट पर इस फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट भी फैंस से शेयर कर दी है। ये फिल्म 12 अक्टूबर को इसी साल रिलीज होगी।

View this post on Instagram

The heart touching story of Manjeet Singh n his son. Punjabi film “Son of Manjeet Singh”. Releasing on 12th oct 2018. First look coming soon. Need ur blessings 🙏@sagamusicofficial @sevencolorsofficial @unisysinfosolutions @ghuggigurpreet @grover_vikram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Aug 18, 2018 at 4:57am PDT


निकल आई है कपिल की तोंद
कपिल आखिरी बार टीवी पर अपने कॉमेडी शो में नजर आए थे उसके बाद वो अचानक ही गायब हो गए और उनके बारे में उनके फैंस को जानकारी देना वाला कोई नहीं था। कपिल फिर से सबके सामने आए और अपनी फिल्म के पोस्टर के साथ धमाकेदार कमबैक कर सबको दिखा दिया कि वो हारे नहीं हैं। इसी के साथ कपिल का एक लुक भी सामने आया है जिसे देख कर उनके फैंस को शायद अच्छा न लगे। दरअसल कपिल की तोंद बाहर निकल आई है। ये बात इन दोनों ही तस्वीरों में साफ नजर आ रही है। फिलहाल कपिल ने फिल्म 'किस-किस से प्यार करूं' और 'फिरंगी' में अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी है। अब 'सन ऑफ मंजीत सिंह' की बारी है।

कपिल की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह फिर आ गईं पति के पास, इस वजह से अलग हो कर फाइल किया था तलाक

एक्‍स गर्लफ्रेंड की बहन नीति सिमोस ने लिखा कपिल शर्मा को खत, कहा हम आपकी बहुत फ्र‍िक करते हैं

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.