कपिल शर्मा करेंगे इस अंजान हसीना से शादी कौन हैं गिन्‍नी देखें तस्‍वीरों में

2017-03-18T07:52:08+05:30

इंडिया के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा जो बात पिछले काफी समय से छुपाए हुए थे वो आज उन्‍होंने पूरी दुनिया को बता दी है। आज कपिल शर्मा ने सबको बता दिया है कि रियल लाइफ में उनकी पत्‍नी कौन होगी। कपिल ने टि्वटर पर अपनी होने वाली वाइफ ‘गिन्नी चतरथ’ की फोटो शेयर करते हुए बहुत ही प्‍यारा सा मैसेज भी लिखा है। कौन है गिन्नी? इन अनदेखी तस्‍वीरों में जानिए गिन्नी और कपिल की प्रेमकहानी।

 


यूं तो फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा कुछ भी कहते हैं, लोगों को मजाक लगता है, लेकिन आज 18 मार्च की सुबह कपिल शर्मा ने टि्वटर पर अपनी होने वाली बीवी के साथ एक फोटो शेयर की। उस हसीना का नाम है गिन्नी चतरथ। गिन्नी की इस फोटो साथ कपिल ने लिखा है कि ‘मैं यह नहीं कहूंगा कि वो मेरी बेटरहाफ है, क्‍योंकि वो मुझे कम्‍लीट करती है’ । लव यू गिन्नी, प्‍लीज उसका स्‍वागत कीजिए, मैं उसे बहुत प्‍यार करता हूं।

 

 


जानकारी के मुताबिक कपिल और गिन्‍नी बहुत जल्‍द शादी करने वाले हैं और माना जा रहा है ये दोनों पहले ही इंगेजमेंट कर चुके हैं।

 

 


कपिल गिन्‍नी को पिछले करीब दस सालों से जानते हैं। जालंधर में कॉलेज के दौरान इन दोनों की मुलाकत हुई थी। शुरु शुरु में ये दोनों ही साथ साथ स्‍टैंडअप कॉमेडी करते थे और कॉलेज फेस्‍ट में गिन्नी के शोज का पूरा अरेंजमेंट कपिल ही करते थे।

 

 

कपिल अपने दोस्‍तों से हमेशा कहते थे कि वो गिन्‍नी जैसी लड़की से ही शादी करना चाहते हैं। बीच में कुछ दिनों तक कपिल का नाम उनकी कोएक्‍ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती से साथ जुड़ता रहा लेकिन इन सभी गॉसिप से कपिल और गिन्‍नी के प्‍यार पर कोई असर नहीं पड़ा।

 

 


कपिल के इस फैसले जो इंसान सबसे ज्‍यादा खुश है वो हैं कपिल की मां, जो पिछले काफी समय से कपिल की शादी के लिए परेशान थीं।

 

 


यूं तो गिन्‍नी अभी जालंधर में ही रहती हैं, लेकिन माना जा रहा है कि प्रोडक्‍शन का अनुभव होने के कारण शादी के बाद वो कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस के9 का काम संभालेंगी।

तो इस फिल्‍म में सलमान के नहीं थे सिक्‍स पैक! देखें फिल्‍मों के असली सीन, बिना स्‍पेशल इफेक्‍ट के

 

 


कपिल की बहन पूजा देवगन ने कपिल के इस फैसले पर कोई कमेंट नहीं करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि गिन्‍नी में वो सभी क्‍वालिटीज हैं जो कपिल को अपनी होने वाली बीवी में चाहिए।

रियल लाइफ में कभी ऐसे दिखते थे कटप्‍पा, बाहुबली और देवसेना

 

 


कपिल ने गिन्‍नी के साथ अपनी ये फोटो दीपिका पादुकोण को भी टैग की थी। कपिल अपने शो पर कई बार दीपिका के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में कपिल और गिन्‍नी की तस्‍वीर पर दीपिका ने कमेंट में कहा ‘दीपू अब मैं तुम्‍हें बहुत मिस करुंगी’।

मूड खराब है, राजपाल यादव की यह 10 फिल्‍में देख लेना ठीक हो जाएगा

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.