-KCC में कम्यूनल हारमोनी वीक का हुआ समापन

-बेहतर परफॉर्म करने वाले 23 स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित

JAMSHEDPUR : करीम सिटी कॉलेज (केसीसी) की रौनक सैटरडे को बढ़ गई थी। स्टूडेंट्स के चेहरे की खुशी यह बयां कर रही थी कि कॉलेज में कुछ खास है। ड्रामा और कल्चरल प्रोग्राम में स्टूडेंट्स अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर रहे थे। मौका था केसीसी की एनएसएस यूनिट द्वारा आयोजित कम्यूनल हारमोनी वीक के समापन का।

लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा

इस दौरान एक वीक तक डिफरेंट प्रोग्राम्स का आयोजन किया गया, जिसमें स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़ कर पार्टिसिपेट किया। समापन के मौके पर 23 स्टूडेंट्स को स्लोगन राइटिंग, भाषण और देशभक्ति गीत प्रतियोगिता में बेहतर परफॉर्म करने वाले स्टूडोंट्स को सम्मानित किया गया।

स्वागत भाषण देते हुए एनएसएस के प्रोग्राम ऑफिसर डॉ शकील अहमद ने कहा कि कम्यूनल हारमनी वीक के तहत 22 हजार रुपए जमा किए गए, जिसे नेशनल फाउंडेशन फॉर कम्यूनल हारमोनी को भेजा जाएगा। इस मौके पर डॉ मोहम्मद जकारिया ने एक आदर्श समाज के निर्माण के लिए एक-दूसरे के साथ तालमेल की जरूरत बताई।

---------------

जेएच तारापोर रहा ओवरऑल चैंपियन

-सैटरडे को कॉम्पीटिटिव फेस्ट ऑर्गनाइज किया गया

-डांस, ड्रामा, फैशन शो, पेंटिंग सहित कई इवेंट हुए

JAMSHEDPUR : जेएच तारापोर स्कूल के इंटरैक्ट क्लब, आ‌र्ट्स क्लब और डीबेट एंड ड्रामैटिक्स क्लब की ओर से सैटरडे को कॉम्पीटिटिव फेस्ट ऑर्गनाइज किया गया। इस दौरान डांस, ड्रामा, फैशन शो, पेंटिंग सहित कई तरह के ऑफ स्टेज और ऑन स्टेज इवेंट आयोजित किए गए। इसमें सिटी के कई स्कूल्स के बच्चों ने ग्रूव एन मूव, बुलेवर्ड, पेयर फेयर, स्टेन्ड म्यूरल, असेंब्लेज, ऑब्जेक्ट डी आर्ट, स्पिन विन, क्विक हैच जैसे इवेंट्स में अपनी प्रतिभा दिखाई। इस मौके पर चीफ गेस्ट सेफ क्लब की कोर कमिटी की मेंबर आशा सुंदर मौजूद थी। कॉम्पटीशन में जेएच तारापोर स्कूल ओवरऑल चैंपियन रहा। प्रोग्राम का समापन प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के साथ हुआ।

Posted By: Inextlive