RANCHI : एक महिला ने एक महिला रेलवे कर्मचारी पर उसे और उसकी बेटी को जबरन वेश्यावृत्ति में धकेलने का आरोप लगाया है। इस बाबत पीडि़ता ने डोरंडा थाना में कंप्लेन दर्ज कराई है। डोरंडा के इंस्पेक्टर ने इस मामले की जांच का जिम्मा एसआई आर सिंह को सौंपा है।

यह है मामला

डोरंडा की रहनेवाली सुनीता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से रेलवे की एक महिला स्टाफ के बिहेवियर से परेशान है। जब भी वह मिलती है, अश्लील हरकतें करने लगती है। वह वेश्यावृति करने के लिए भी दबाव बनाती है। इतना ही नहीं, जब वह ऑफिस चली जाती है तो उसके रिश्तेदार और नौकर जबरन घर में घुस आते हैं। वे मेरी बेटी के साथ भी अश्लील हरकत करने की कोशिश करते हैं। घर से सामान भी वे जबरन ले जाते हैं। इसके अलावा वे बेटी की पिटाई भी करते हैं। ऐसे में आशंका है कि आगे भी वे हमलोगों के साथ गलत घटना को अंजाम दे सकते हैं।

डीवीसी बंद करे बिजली की लोड शेडिंग

फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स ने पिछले कुछ महीनों से राज्य के कुछ जिलों में छह से आठ घंटे तक बिजली कटौती किए जाने पर नाराजगी जताई है। डीवीसी के इस रूख के खिलाफ झारखंड चेंबर की ओर से केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल, झारखंड के ऊर्जा मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह और झारखंड राज्य ऊर्जा निगम के सीएमडी एसएन वर्मा को पत्र लिखा है।

बिजनेस पर पड़ रहा असर

झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रतन मोदी ने कहा कि डीवीसी द्वारा जिन जिलों में बिजली की लोड शेडिंग की जा रही है, वहां बिजनेस प्रभावित हो रहा है। कई बिजनेसमैन ने इस बाबत झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स को अपनी परेशानी बताई है। ऐसे में डीवीसी द्वारा लोड शेडिंग को खत्म किए की मांग झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स ने की है।

Posted By: Inextlive