- सूचना पर दिनभर हांफती रही पुलिस

- बयान में मुकरी किशोरी, जांच जारी

GORAKHPUR: गगहा एरिया में किशोरी का अपहरण करके गैंगरेप करने की सूचना पर दिनभर पुलिस हलकान रही. एसपी साउथ सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पीडि़त से मिलकर जानकारी ली. पुलिस का दावा है कि बाद में किशोरी ने किसी तरह की घटना से इंकार कर दिया. उसके चेहरे पर लगी चोट के आधार पर मेडिकल जांच कराई जा रही है.

पांच युवकों पर आरोप, दौड़भाग में जुटी पुलिस

गगहा एरिया में मौसी के घर आई एक किशोरी ने गैंगरेप की सूचना दी. पुलिस को बताया कि गुरुवार रात वह नेचुरल कॉल पर गई. वहां एक पोल्ट्री फार्म के पास मौजूद चार-पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. बागीचे में ले जाकर उसके साथ रेप किया. मनबढ़ों के डर से किशोरी संग गई उसकी बहन भाग निकली. उसके घर पहुंचने पर लोगों को जानकारी हुई. लोग जब मौके पर पहुंचे तो मनबढ़ फरार हो चुके थे. गैंग रेप की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई. एसपी साउथ, सीओ सहित भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस का दावा है कि किशोरी ने पहले सूचना दी लेकिन जब उससे बातचीत की गई तो उसने किसी तरह की घटना से इंकार किया. इसलिए उसके चेहरे पर लगी चोट के आधार पर मेडिकल जांच कराई जा रही है.

वर्जन

इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. किशोरी को चोट लगी है. लेकिन उसने तहरीर वापस ले ली है. फिर भी जांच पड़ताल की जा रही है.

- विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ

Posted By: Syed Saim Rauf