- चुनाव मैदान में सक्रिय हुई कांग्रेस

- विरोध के लहर को मात देने की तैयारी

- आज शहर में पहुंचेंगे फूलपुर कैंडीडेट मो। कैफ

- फ्राइडे को हो सकता है इलाहाबाद संसदीय सीट के कैंडीडेट का फैसला

ALLAHABAD: लोकसभा चुनाव के लिए फूलपुर सीट से क्रिकेट स्टार मोहम्मद कैफ को टिकट देने के बाद कांग्रेस ने अपना दांव लगा दिया है। लेकिन इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से अभी तक कांग्रेस ने अपना पत्ता साफ नहीं किया है। लेकिन सोर्सेज की मानें तो क्ब् मार्च को इलाहाबाद संसदीय सीट के कैंडिडेट पर भी मुहर लग सकती है, जिसको लेकर दावेदारों की धड़कन बढ़ गई है।

दोपहर में पहुंचेंगे मो। कैफ

क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने और इलाहाबाद का नाम रोशन करने वाले मोहम्मद कैफ पहली बार चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमाने आ रहे हैं। कांग्रेस से टिकट फाइनल होने के बाद मो। कैफ थर्सडे को फ्लाइट से बमरौली पहुंचेंगे। जहां उनका जोरदार वेलकम होगा। वेलकम के बाद मो। कैफ दोपहर करीब तीन बजे सिविल लाइंस स्थित अपने घर पहुंचेंगे। शहर कांग्रेस कमेटी मो। कैफ का वेलकम करने के लिए जी जान से जुटी हुई है।

जिला कार्यालय पर जुटेंगे सभी दिग्गज

थर्सडे को जहां शहर कांग्रेस कमेटी मो। कैफ का वेलकम करेगी, वहीं फ्राइडे को जिला कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यालय पर एक मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें औपचारिक रूप से मो। कैफ को फूलपुर सीट से चुनाव मैदान में उतारे जाने का ऐलान होगा। जिलाध्यक्ष श्याम कृष्ण पांडेय की मानें तो क्ब् को ही इलाहाबाद संसदीय सीट के कैंडीडेट का भी नाम फाइनल हो जाएगा। सोर्सेज की मानें तो इलाहाबाद से किसी लोकल नेता को ही टिकट मिलने की उम्मीद है, जिसमें जिलाध्यक्ष के साथ ही कई और लोगों के नाम भी शामिल हैं।

Posted By: Inextlive