छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष डॉ। अजय कुमार के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त की अनुपस्थिति में एनडीसी से मिल कर विगत दिनों तेल टैंकर पलटने के कारण मृत व घायलों को राहत देने के लिए मांग पत्र सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि विगत दिनों टैंकर पलटने के कारण महेश्वर महतो शंकोसाई, खतिजा खातून आजादनगर रोड नंबर 10 की मौत हो गई। सरकार दुर्घटना में मृतक के परिजन को अविलंब नौकरी दे या तेल कम्पनी भारत पेट्रोलियम में नौकरी दिलाने का प्रक्रिया को संपन्न कराए। साथ ही दो घायलों रमेश मुखर्जी, भुवनेश्वर सिंह पैसे के अभाव में इनका ईलाज नहीं करा पा रहे हैं। इनके इलाज व भरण पोषण की व्यवस्था की जाए। कांग्रेस मृतक के परिजनों को नौकरी तथा 20 लाख रुपये मुआवजा, सभी घायलों का समुचित इलाज तथा पांच लाख रुपये मुआवजा की मांग करती है। मांगों पर संज्ञान नहीं लेने पर पार्टी कार्यकर्ता भारत पेट्रोलियम के जमशेदपुर कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन कर व्यापार ठप करेंगे।

इनकी रही मौजूदगी

ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष बिजय खां, आनंद बिहारी दुबे, रामाश्रय प्रसाद, शफी अहमद खान, कुलदीप सिंह, शाहनवाज खान, उपेंद्र नाथ वर्मा, राजीव पांडेय, शाकिर खान, सरोज पात्रा, राजा सिंह, चंदन पांडेय व गीता सिंह आदि शामिल थे।

Posted By: Inextlive