जब प्रियंका और राहुल के तीन फीट ऊपर से गुजर गई ट्रेन देखें तस्वीरें

2019-02-12T10:57:12+05:30

प्रियंका गांधी के यूपी में रोड शाे के दाैरान करीब तीन फीट ऊपर से ट्रेन गुजर गई।

- मवैय्या रेलवे अंडरपास में रथ के महज तीन फीट ऊपर से गुजर गई ट्रेन
- प्रियंका ने डर के चलते पकड़ा भाई राहुल का हाथ

mayank.srivastava@inext.co.in
LUCKNOW: प्रियंका और राहुल के रोड शो के दौरान कुछ पल ऐसे भी आये जिससे उसके चेहरे पर डर के भाव साफ देखे जा सकते थे। यह देखने को मिला मवैय्या रेलवे अंडरपास के नीचे। जहां आलमबाग से आगे बढऩे पर मवैय्या अंडरपास पर अचानक रथ की स्पीड काफी कम हो गई। रथ पर सवार राहुल और प्रियंका समेत सभी लोग वहीं बैठ गए। रथ और अंडर पास के बीच में गैप करीब तीन फुट का था, इसी दौरान सभी तब डर गये जब ऊपर से एक ट्रेन भी गुजरने लगी। ट्रेन की आवाज और कंपन से घबराई प्रियंका ने अपने भाई राहुल की बांह को जोर से पकड़ लिया और अपनी आंखेंं बंद कर लीं। सभी की जान में जान तब आई जब उनका रथ अंडरपास से बाहर निकले। इसके बाद प्रियंका मुस्कराते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार करने लगीं, पर उनके चेहरे पर काफी देर तक डर के भाव दिखे।  
प्रमोद बोले, सभी झुके रहो
जब प्रियंका और राहुल का रथ अंडरपास से गुजर रहा था तब रोड पर खड़े कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी उनको सावधान रहने और ऊपर लगे लोहे के ट्रैक से बचने के लिए झुके रहने को बोल रहे थे। एसपीजी के तमाम कमांडो रथ को चारों तरफ से घेरकर खड़े हो गये थे।
बिजली के तारों से रोका रास्ता
वहीं बर्लिंग्टन चौराहे से ओडियन सिनेमा की ओर मुडऩे पर रथ का रास्ता ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों ने रोक लिया। पहले तो एसपीजी ने अपने बुलेटप्रूफ ब्रीफकेस से उसे हटाने की कोशिश की पर हादसे की आंशका ने उन्हें यह करने से रोक दिया। इसके बाद सभी नेताओं को नीचे उतारकर बस में सवार किया गया। तभी प्रियंका और राहुल का इरादा बदला और वे अपनी सिक्योरिटी की परवाह किए बगैर बस से वापस उतरकर एसयूवी में सवार हो गये। यह देख एसपीजी के हाथ-पांव फूल गये और काफिला आगे ले जाने में उनको खासी मशक्कत करनी पड़ी।

लखनऊ में प्रियंका गांधी के रोड शो में झूम उठे समर्थक, राहुल गांधी ने कुल्हड़ में लिया चाय का मजा

प्रियंका गांधी ने यूपी में रोड शो से पहले ट्विटर पर मारी एंट्री, जानें राहुल समेत किन 7 लोगों को किया फाॅलो


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.