कांग्रेसी नेता का विवादित बयान बीजेपी विधायक की जीभ काटने पर 5 लाख इनाम

2018-09-08T02:02:10+05:30

हाल ही में बीजेपी विधायक द्वारा शादी के लिए लड़की पसंद करो अपहरण मैं करा दूंगा वाला बयान भारी पड़ गया है। विधायक के इस बयान पर कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि उनकी जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देंगे।

कानपुर। जी हां हाल ही में बीजेपी के विधायक राम कदम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसमें विधायक राम कदम मुंबई के घाटकोपर में आयोजित दही हांडी समारोह में लड़कों से कहा था कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके साथ शादी की ऑफर को ठुकराती है तो मैं उसका 'अपहरण' कर आपके हवाले कर दूंगा। विधायक के इस बयान पर अन्य सियासी दलों ने जमकर उन पर निशाना साधा है। शिवसेना और विपक्षी पार्टियों ने इस बयान की कड़ी आलोचना की है। एेसे में अब विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता सुबोध सावजी ने राम कदम के खिलाफ गुस्सा जताते हुए एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि विधायक राम कदम की यह बात बहुत ही गलत है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह राम कदम की जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपये इनाम भी देंगे।

#WATCH: Former Maharashtra minister and Congress leader Subodh Savji says ‘I am announcing a Rs 5-lakh reward for anyone who chops off BJP MLA Ram Kadam’s tongue. I strongly condemn him saying girls should be abducted.' (06.09.18) pic.twitter.com/Y3h8AR7Vd1

— ANI (@ANI) September 7, 2018


शादी के लिए आपके हवाले कर दूंगा

दरअसल, मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक राम कदम घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से ही विधायक हैं। बीते कर्इ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके बयान की वीडियो क्लिप बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राम कह रहे हैं, 'आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं, मुझे मदद के लिए ऐसे कुछ नौजवानों के अनुरोध मिले हैं जिनके ऑफर को लडकियों ने ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा, 'मैं दिल से मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। हालांकि इस दौरान वह यह भी कह रहे हैं कि लड़कों को अपने माता-पिता के साथ मेरे पास आना होगा। अगर माता-पिता इस पर तैयार होते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं, मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे शादी के लिए आपके हवाले कर दूंगा।' बीजेपी के विधायक राम कदम को मुंबई में उनके एक अटपटा बयान के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है।

बीजेपी नेता के विवादित बोल, कहा शादी के लिए पसंद की लड़की के अपहरण में करेंगे मदद

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, तैयार हो सकता सवर्णों-दलितों को खुश करने का प्लान


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.