-लूट के आरोपी का पुलिस कस्टडी से फरारी का मामला

-पुलिस ने लापरवाह सिपाही और होमगार्ड को किया था गिरफ्तार

इंचौली : जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड के टायलेट से फरार लूट के आरोपी के भागने में लापरवाह सिपाही और होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद ही जमानत दे दी गई।

इंचौली के गांव कस्तला में स्वास्थ्य केंद्र के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी प्रभुदयाल से लूटपाट कर भाग रहे बाइक सवार तीन बदमाशों को सैनी गांव में दबोच लिया था। दो मौके से फरार हो गए, जबकि तीसरे का मेडिकल कराने के लिए लाया गया तो जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड स्थित शौचालय से फरार हो गया था। देहलीगेट थाने में इंचौली थाने के सिपाही बोविंदर और होमगार्ड अंतु तोमर के खिलाफ थाने में धारा 323, 324 आइपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया। मंगलवार सुबह दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया।

शातिर लुटेरे ने गलत नाम-पता था बताया

इंचौली : जिला चिकित्सालय से पुलिस को चकमा देकर भागा बदमाश कितना शातिर है, इसका अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है कि उसने पुलिस को अपना नाम-पता भी गलत बताया था। पकड़े गए बदमाश रोहित पुत्र महावीर निवासी रिठानी ने अपने साथियों के नाम योगेन्द्र व सोनू बताए थे। लुटेरे के फरार होने के बाद पुलिस ने रिठानी में पड़ताल की तो लुटेरे का नाम-पता फर्जी निकला। एसओ तेज सिंह यादव का कहना है कि जिला अस्पताल से फरार लुटेरे का वास्तविक नाम मोहित पुत्र हरवीर है, जो कि शताब्दी नगर में कांशीराम कालोनी के सेक्टर-दो की पॉकेट-ए में मकान नंबर-10 का निवासी है। दूसरे लुटेरे का नाम जोगेंद्र पुत्र निरंजन निवासी मकान नंबर-9 (शेष पता उपरोक्त) तथा तीसरे लुटेरा भी इसी कालोनी की पॉकेट-बी के मकान नंबर ई-29 का निवासी सोनू पुत्र दयाराम शर्मा है। थाना प्रभारी ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा भी किया। वारदात में प्रयोग की जाने वाली पल्सर एक माह पहले कंकरखेड़ा के गोबिंदपुरी निवासी नीरज पुत्र ऋषिपाल सिंह की है, जो घर के बाहर से चोरी की थी। ऋषिपाल सिंह जिला कमांडेट होमगार्ड के पद पर सहारनपुर में तैनात हैं।

Posted By: Inextlive