-एनएच- 57 फोरलेन पर हो रहा था कालीकरण का काम

PATNA@inex.co.in

DARBHANGA/PATNA: बिहार में अपराध घटने का नाम नहीं ले रहा है। आरा में व्यापारी की मर्डर के बाद अब दरभंगा सदर थाना के रानीपुर स्थित एनएच- 57 पर बाइक सवार बदमाशों ने फोरलेन के ठेकेदार को गोलियों से भून दिया। ठेकेदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शनिवार सुबह 10.30 बजे घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। मृतक की शिनाख्त एसके कंस्ट्रक्शन के मालिक कुशेश्वर प्रसाद शाही उर्फ गोरे शाही के रूप में हुई है। वे लहेरियासराय थाना के बंगाली टोला में रहते थे।

सामने से की ताबड़तोड़ फायरिंग

शाही शनिवार सुबह घर से कार से रानीपुर स्थित प्लांट जा रहे थे। कार खुद ड्राइव कर रहे थे। दिल्ली मोड़ से दो किमी आगे प्लांट के पास पहुंचे। इसी बीच घात लगाए बदमाशों ने कार के सामने से ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। वे वहीं लुढ़क गए। इसके बाद बदमाशों ने कनपट्टी में भी एक गोली मारी। आवाज सुनकर प्लांट से कई कर्मी दौड़कर पहुंचे। सामने में मालिक को खून से सना देख सभी चीखने-चिल्लाने लगे। फिर आनन-फानन में डीएमसीएच पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक तौर पर पुलिस को आशंका थी कि हमलावरों ने घटना में एके-47 का यूज किया। लेकिन एसएसपी ने कहा कि जांच में इसकी पुष्टि होगी। ठेकेदार को एनएच -57 फोरलेन के कालीकरण का ठेका मिला था। इसका तेजी से काम चल रहा है। कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर फोरलेन जाम कर दिया। एसएसपी गरिमा मलिक और डीएसपी अनोज कुमार ने डीएमसीएच में परिजन से बात की और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। फोरलेन पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

जांच के लिए एसआईटी गठित

एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है। जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक की जांच में एके 47 के इस्तेमाल होने की बात सामने नहीं आई है।

Posted By: Inextlive