-श्रद्धांजलि सभा के दौरान एक पदाधिकारी को लेकर हुई हाथापाई

-खत्म होने का नाम नहीं ले रही कांग्रेस नेताओं की अंदरूनी लड़ाई

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: प्रयागराज में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रही अंदरूनी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न स्व। इंदिरा गांधी की शहादत दिवस पर आनंद भवन में बुधवार को कांग्रेस नेताओं में विवाद के दौरान मारपीट तक की नौबत आ गई। तब वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

शहर अध्यक्ष पद पर विवाद

शहर कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस कमेटी में पिछले करीब 11 महीने से विवाद की स्थिति है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर नफीस अनवर कार्यवाहक की भूमिका में हैं। इस पद पर कब्जे के लिए ही जमकर जोड़-तोड़ चल रहा है।

नेता का पकड़ा कॉलर

इंदिरा गांधी की शहादत दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित करने कार्यवाहक शहर अध्यक्ष पहुंचे। कुछ देर बाद ही कांग्रेस के ही कुछ और वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और श्रद्धा सुमन अर्पित करने लगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कार्यवाहक शहर कांग्रेस अध्यक्ष को बुलाया तो अन्य नेताओं ने बुरा भला कहा। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जावेद उर्फी का एक वरिष्ठ नेता ने कालर पकड़ लिया। इसके बाद वहां हाथापाई की नौबत आ गई।

आपस में खींचतान होती रहती है। लेकिन इन दिनों इनर फाइटिंग कुछ ज्यादा बढ़ गई है। कांग्रेस की स्थापना से हमारा खानदान कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। हम कांग्रेस नेतृत्व के आदेश का पालन करते हैं। जिसे भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, हम उसका साथ देंगे।

जावेद उर्फी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

Posted By: Inextlive