- आनन-फानन में कराया सुशीला जसवंत राय में भर्ती

- सरकारी राइफल से लगी है पत्नी को गोली

- एसपी सिटी, सीओ ने ली मामले की जानकारी

Meerut: गंगानगर जी ब्लॉक में गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की पत्नी को गोली लग गई। आनन-फानन में महिला को सुशीला जसवंत राय में भर्ती कराया गया। इस मामले में सिपाही की संदिग्ध भूमिका लग रही है। हालांकि पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं सूचना पर एसपी सिटी ओमप्रकाश, सीओ मनीष मिश्रा एसओ इंचौली मौके पर पहुंचे मामले की जानकारी की।

क्या है मामला

मेडिकल थाने में तैनात प्रशांत जी ब्लॉक गंगानगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्रशांत अपनी पत्नी पूनम के साथ करीब साढ़े आठ बजे ऊपर कमरे में बैठे हुए थे। प्रशांत के घर पर सरकारी राइफल रखी हुई थी। प्रशांत ने बताया कि उसके छह वर्षीय बेटे से गलती से गोली चल गई जो पूनम की पीठ पर जा लगी। वहीं पुलिस का कहना है कि राइफल साफ करने के दौरान हादसे में पूनम को गोली लग गई। इस दौरान मोहल्ले वाले भी एकत्र हो गए और सुशीला जसवंत राय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में मीडिया कर्मी कवरेज के लिए पहुंचे तो यहां सिपाही ने अभद्रता भी की। इस मामले में सिपाही की भूमिका संदिग्ध लग रही है।

सरकारी राइफल घर में कैसे

महिला के जिस हथियार से गोली लगी है वह सरकारी राइफल है। सवाल है कि सरकारी राइफल घर में ऑफ ड्यूटी कैसे आया। मेडिकल थाने की लापरवाही भी सामने आ रही है।

अभी महिला बेहोशी की हालत में है। इलाज चल रहा है। महिला से बातचीत करने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

ओमप्रकाश

एसपी सिटी

Posted By: Inextlive