नगर निगम लखनऊ से रिटायर हुए कर्मचारी की बेटी थी मृतक, रेप की भी आशंका

-सिर पर वजनदार वस्तु से किया गया था वार, बिसरा सुरक्षित

ALLAHABAD: बुधवार की रात ट्रिपलआईटी के निकट स्थित जंगल में मिली 25 वर्षीय युवती की बॉडी नगर निगम लखनऊ से रिटायर कर्मचारी की बेटी की थी। शुक्रवार को पहचान हो जाने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि उसकी हत्या सिर पर वजनदार वस्तु से हमला करके की गई है। रेप की आशंका को देखते हुए डाक्टर्सं ने विजाइना स्वॉब को सुरक्षित कर लिया है। इसे जल्द ही जांच के लिए लैब भेजा जाएगा।

पहचान न होने से पीएम हाउस में पड़ी थी

करीब 25 साल की युवती की बॉडी बुधवार को स्थानीय लोगों की सूचना पर धूमनगंज पुलिस ने बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। आशंका को तभी जताई गई थी कि उसकी हत्या की गई है। दुष्कम की भी संभावना जताई गई। दो दिन तक पहचान न होने के चलते बॉडी पीएम हाउस में पड़ी रही। गुरुवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंची इशरत जहां ने मृतका को अपनी बेटी होने का दावा किया। वह एक भाई चार बहनो में चौथे नंबर पर थी। उसके पिता मो। श्वालेह नगर निगम लखनऊ में कैशियर के पद से रिटायर हो चुके हैं। हत्या किसने और क्यों की होगी? इस पर अभी पुलिस को कुछ भी पता नहीं चला है। आशंका जताई जा रही है कि यह लोकल लोगों का काम हो सकता है। पुलिस को अब मृतका के परिवारवालों से तहरीर का इंतजार है जिसके आधार पर वह जांच शुरू करेगी। बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

पोस्मार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आ रही है। घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। कोशिश होगी कि जल्द से जल्द पूरी सच्चाई सामने लाई जाय।

-डीपी तिवारी,

सीओ सिविल लाइंस

Posted By: Inextlive