- बदमाशों का गैंग तोड़ने के लिए एसटीएफ ने उठाया कदम

- दुजाना गैंग व मुकीम काला गैंग को खत्म करने की है तैयारी

- वसीम का एनकाउंटर होने के बाद बदमाशों में दहशत

मनोज बेदी

मेरठ : मुख्यमंत्री की 'काउंटर अटैक' थ्योरी पर काम कर रही एसटीएफ ने बाराबंकी पुलिस कस्टडी से फरार हुए डेढ़ लाख के इनामी बदमाश साबिर व दुजाना गैंग के शूटरों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। जबकि मुकीम काला गैंग की बागडोर संभाल रहे साबिर अपने शूटरों के साथ ने एसटीएफ से बचने के लिए दुजाना गैंग में शामिल हो गया है।

बदमाशों में खौफ

पचास हजार के इनामी बदमाश वसीम काला की मौत से वेस्ट यूपी के बदमाशों में एसटीएफ की दहशत बन गई है। वसीम गैंग का शूटर साबिर ने वसीम काला गैंग की कमान संभाल ली है। साबिर सभी गैंग के शूटरों के साथ दुजाना गैंग के लीडर की शरण में पहुंच गए हैं। एसटीएफ को मिल रहे इनपुट के जरिए यह जानकारी हुई है कि मुकीम काला गैंग की कमान संभाल रहे वसीम काला की मौत के बाद वेस्ट यूपी के सभी बदमाश एक गैंग में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं। सीओ एसटीएफ ब्रिजेश कुमार का कहना है कि मेरठ के आउटर क्षेत्र सररूपुर, लोहियानगर, सैनिक विहार, करनावल, मोहिउद्दीनपुर आदि क्षेत्रों में बाहरी लोगों की एंट्री के बारे में मुखबिरों से इनपुट लिए जा रहे हैं।

-----

बदमाशों तक पहुंचने के लिए सर्विलांस का सहारा लिया जा रहा है। सर्विलांस से ही लोकेशन मिलने पर बदमाशों का पीछा किया जाता है।

-आलोक प्रियदर्शी, एसपी एसटीएफ

------

साबिर व दुजाना गैंग के शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी कुंडली को खंगाला जा रहा है उन पर नजर रखी जा रही है। इसके बाद इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ब्रिजेश कुमार सीओ एसटीएफ

-------

रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

फोटो भी

- समर कालोनी के व्यापारी से मांगी थी रंगदारी

- सर्विलांस के सहारे पुलिस ने किया खुलासा

मेरठ : ब्रह्मापुरी पुलिस ने व्यापारी से पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हथियार व एक स्कूटी भी बरामद हुई। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि व्यापारी व प्रॉपर्टी डीलर सलमान पुत्र निजामुद्दीन निवासी डी -ब्लॉक समर कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं, गत 22 अगस्त को आसिफ ने चोरी के मोबाइल से सलमान से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इसके बाद 31 अगस्त को रात्रि आठ बजे आजीम व आसिफ ने सलमान पर फायर कर दिया। सलमान ने 1 सितंबर को रंगदारी का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पांच लाख की रंगदारी लेने आए तीनों बदमाशों को दबोच लिया।

यह हुए गिरफ्तार

1. नदीम पुत्र इदरीश निवासी चमन कालोनी लिसाड़ी गेट

2. आसिफ पुत्र शकील निवासी ईदगाह गार्डन कालोनी

3. अजीम पुत्र लालू निवासी लिसाड़ी रोड

जाना था सउदी अरब

गिरफ्तार हुए बदमाश नदीम पुत्र इदरीश ने बताया कि वह सउदी अरब के जद्दा शहर में अलमाना कंपनी में चालक की नौकरी करता था। एक वर्ष पहले वह ईद के मौके पर वापस मेरठ आ गया था। सउदी अरब जाने के लिए प्रयासरत था लेकिन रुपयों का इंतजाम न होने के कारण उसका वीजा नहीं लग रहा था।

Posted By: Inextlive