-चारों को उत्तरकाशी न्यायालय से लिया दो दिन की ट्रांजिट रिमांड पर

-बुधवार को विकासनगर पुलिस आरोपियों को न्यायालय ले जाएगी

VIKASNAGAR (JNN) : दिल्ली से चकराता घूमने आए पश्चिम बंगाल के युगल चित्रकार अभिजीत व उसकी महिला मित्र फाइन आर्ट टीचर की हत्या मामले में उत्तरकाशी जेल में बंद चार आरोपियों को विकासनगर पुलिस ने मंगलवार को दो दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लिया। विकासनगर कोतवाली के एसएसआई विवेचनाधिकारी डीएस कोहली चारों आरोपियों को बुधवार को देहरादून न्यायालय में पेश करेगी, जहां से चारों आरोपियों को सुद्धोवाला जिला कारागार ले जाया जाएगा।

मामले की जांच शुरू कर दी

ख्फ् अक्टूबर को चकराता के टाइगर फॉल में सैलानी युगल की हत्याकांड मामले को पुरोला उत्तरकाशी से विकासनगर कोतवाली में ट्रांसफर किया गया है। विवेचनाधिकारी डीएस कोहली ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विवेचनाधिकारी ने मंगलवार को उत्तरकाशी न्यायालय से चारों आरोपियों मुख्य आरोपी चालक राजू दास पुत्र मोहन दास, बबलू दास ख्7 पुत्र ध्यानूदास, गुड्डू दास ख्म् खनिया दास, कुंदन ख्भ् पुत्र नैनूदास सभी निवासीगण टुंगरोली चकराता का दो दिन का ट्रांजिट रिमांड लिया।

देहरादून न्यायालय में पेश किया जाएगा

मंगलवार को ट्रांजिट रिमांड पर चारों आरोपियों को लेकर विवेचनाधिकारी विकासनगर कोतवाली पहुंचे। विवेचनाधिकारी ने इस मामले में घटनास्थल चकराता टाइगर फॉल होने के कारण राजस्व पुलिस क्षेत्र मोहना से भी संबंधित क्राइम नंबर भी लिया। विवेचनाधिकारी डीएस कोहली के अनुसार बुधवार को चारों आरोपियों को देहरादून न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां से चारों आरोपियों को सुद्धोवाला जिला कारागार भेजा जाएगा।

-----------

यह था पूरा मामल

मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी व दिल्ली में कार्यरत चित्रकार अभिजीत पोल पुत्र अतुल पोल हाल निवासी कल्याण निवास लाडोसराय दिल्ली अपनी मित्र फाइन आर्ट टीचर के साथ चकराता घूमने आया था। ख्फ् अक्टूबर को चालक व उसके अन्य तीन साथियों ने दोनों की हत्या कर दी थी। चारों आरोपियों की निशानदेही पर दोनों के कपड़े व अन्य सामान जजरेड खडड साहिया से बरामद हो गया था। युवक का शव नौगांव के पास व युवती का शव डामठा के पास से यमुना नदी से मिला था।

Posted By: Inextlive