भारत में पाक क्रिकेटरों की फोटो हटाने से बौखलाया पाकिस्तान दे दिया ये बयान

2019-02-19T10:57:47+05:30

भारतीय स्टेडियमों से पाक क्रिकेटर्स की फोटो हटाने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी बौखला गया है। बता दें पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोहाली और राजस्थान क्रिकेट बोर्ड ने अपने स्टेडियमों में लगी पाक क्रिकेटर्स की फोटो हटा दी थी।

कराची (पीटीआई)। भारत के क्रिकेट स्टेडियमों से पाक खिलाड़ियों की फोटो हटाए जाने से पाकिस्तान को काफी तकलीफ हुई है। सोमवार को पाक क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के इस कदम को निंदनीय बताया। साथ ही यह भी कहा कि इस महीने आईसीसी की बैठक में वे इस मुद्दे को सबके सामने रखेंगे। बता दें 28 फरवरी को दुबई में आईसीसी की मीटिंग होनी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि खेल के जरिए हमेशा राजनीतिक तनाव को कम किया जाता रहा है। मगर भारत इसको नहीं समझता।

पाक क्रिकेट बोर्ड को लगी मिर्ची

वसीम खान ने आगे कहा, 'हम हमेशा इस बात पर विश्वास रखते हैं कि खेल और राजनीति एक-दूसरे से अलग है। इतिहास गवाह है कि खेल, खासतौर से क्रिकेट ने दो देशों और वहां के लोगों के बीच अच्छे संबंध बनाने में मुख्य भूमिका निभाई है। मगर भारत ने जिस तरह से पूर्व पाक कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान सहित अन्य लीजेंड्री पाक क्रिकेटरों की फोटो हटाई है वह काफी दुखद है।' बताते चलें, पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान को लेकर काफी आक्रोश है। यही वजह है मोहाली और जयपुर के स्टेडियमों से पूर्व पाक क्रिकेटरों की फोटो हटा दी गई थी। पाक क्रिकेट बोर्ड को अब यह बात काफी बुरी लग रही है। मुंबई में लगी इमरान खान की तस्वीर को जहां पूरी तरह से ढक दिया गया है। वहीं पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने कई पूर्व पाक क्रिकेटरों की मोहाली स्टेडियम से फोटो हटा ली है।
बंद हुआ पीएसएल मैचों का प्रसारण
सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के विराध में रिलायंस ने पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को करारा झटका दिया है। बता दें आईएमजी-रिलायंस मिलकर पाक में हो रही पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल मैचों का प्रसारण कर रहे थे। मगर अब भारत में हुए आतंकी हमले को देखते हुए आईएमजी-रिलायंस ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। रिलायंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ईमेल के जरिए इस बात की सूचना दी। मेल में लिख गया, 'पिछले दिनों पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कई भारतीय जवान शहीद हो गए। ऐसे में आईएमजी-रिलायंस अब पीएसएल मैचों के प्रसारण को तत्काल प्रभाव से बंद कर रहा है।'
इस भारतीय गेंदबाज ने कहा, 'वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ न खेले भारत'
पुलवामा आतंकी हमला : शिखर धवन ने शहीद परिवारों को दिए इतने रुपये, फैंस से भी की अपील


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.