- सबलपुर ससुराल में भी 10 मिनट के लिए रुकी अंतिम यात्रा

PATNA CITY : अपराधियों की गोली का शिकार हुए छपरा के इसुआपुर के थानेदार संजय तिवारी का अंतिम संस्कार फतुहा के समस्पुर स्थित गंगा घाट पर हुआ। नालंदा के बिहार शरीफ स्थित घर से उनकी डेड बॉडी को लेकर फैमिली वाले मंगलवार की देर रात फतुहा पहुंचे, जहां सारे नियमों के साथ मुखाग्नी दी गई। फैमिली वालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रही थी। अंतिम संस्कार में शामिल लोग काफी दु:खी थे। उन्हें अब तक समझ में नहीं आ रहा था कि अचानक ऐसा कैसे हो गया। फैमिली वालों ने अपराधियों को अरेस्ट कर सख्त कार्रवाई करने की मांग स्टेट गवर्नमेंट से की है। फैमिली वालों ने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों का बख्शा न जाए।

ससुराल में भी हाल बुरा

थानेदार संजय तिवारी का ससुराल दीदारगंज थाना के सबलपुर गांव में है। जहां सुबह से ही थानेदार के अंतिम दर्शन के लिए गांव वालों की भीड़ लगी थी। बिहार शरीफ स्थित गांव जाने के क्रम में अंतिम दर्शन के लिए थानेदार की डेड बॉडी दोपहर करीब क्ख् बजकर फ्0 मिनट पर पहुंची, जहां करीब क्0 मिनट के लिए डेड बॉडी को रखा गया।

हर आंखें थीं नम

ससुराल में जब डेड बॉडी पहुंची तो फैमिली के साथ-साथ गांव के लोग भी रोते दिखे। सभी ने नम आंखों से थानेदार को अंतिम विदाई दी। संजय तिवारी के वाइफ प्रियंका के दादा राज किशोर तिवारी का भी हाल बुरा था। पोती की इस हालत को वह सह नहीं पा रहे थे।

Posted By: Inextlive