-अलग-अलग जगह तीन लोगों की गई जान

-सभी मामलों में परिजनों को है शक

BAREILLY: होली पर शराब काल बनकर आई। अलग-अलग स्थानों पर मंडे को तीन लोगों की शराब पीने से मौत हो गई। सभी मामलों में परिजनों को शक है कि शराब में कुछ मिलाया गया था। हालांकि पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। पोस्टमार्टम में तीनों के सिर में चोट लगना आया है। तीनों का बिसरा सुरक्षित रखा गया है।

जीने से गिरना बताया माैत की वजह

पहले मामले में कोतवाली थाना अंतर्गत बिहारीपुर में ख्ख् वर्षीय मन्नू की मौत हो गई। मन्नू इस्लामियां मार्केट में बुक बाइंडिंग का काम करता था। मन्नू के छोटे भाई जीतू ने बताया कि होली के दिन उसने अपने दोस्तों के साथ शराब पी रखी थी। नशे की हालत में मन्नू पंकज के घर में जीने से गिर गया। दोस्तों ने उसका इलाज नहीं कराया और घर पर लाकर लिटा दिया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों को शक है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं इस मामले में एसएचओ कोतवाली मोहम्मद बाबर ने शराब के नशे में जीने से गिरने से ही मौत की वजह बताई है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

इन्हें भी भारी पड़ा शराब पीना

दूसरे मामले में भोजीपुरा के पड़री खालसा में शराब पीने से भ्0 वर्षीय नंदन की मौत हो गई। नंदन सफाईकर्मी था। नंदन के बड़े भाई सोमपाल ने बताया कि वह गांव में सफाई करने गया था। उन्हें वह घर पर मृत हालत में मिला। उसके गले पर निशान थें। वहीं नवाबगंज के बरखन में फ्8 वर्षीय हरीश की शराब पीने से मौत हो गई। हरीश होली के दिन शराब के नशे में घर के अंदर ही गिर गया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Posted By: Inextlive