-रंगों के त्योहार पर भी अमन के दुश्मनों ने अपना हाथ खून से लाल करने से नहीं किया परहेज

-मंडुवाडीह में कारोबारी पर की फायरिंग, चौबेपुर में डांस के दौरान पुरानी रंजिश को लेकर चलाई गोली

रंगों के त्योहार होली के दिन भी अमन के दुश्मनों ने अपना हाथ खून से लाल करने से परहेज नहीं किया. इस दौरान शहर से लेकर गांव तक ठांय-ठांय की गूंज रही. गुरुवार को चौबेपुर के फूलपुर गांव में डीजे पर डांस के दौरान उपजे विवाद में चली गोली से जहां चार लोग जख्मी हो गए तो वहीं मंडुवाडीह थाना एरिया के टेलीफोन कॉलोनी में मसाला कारोबारी को घर के बाहर गोली मारी गई. हालांकि पुलिस फायरिंग की हुई इस घटना से इनकार कर रही है. इसके अलावा भी कई थाना क्षेत्र में मारपीट की छिटपुट घटनाएं हुई, जिसमें कई के घायल होने की खबर है.

तमंचे पर हुआ डिस्को

फूलपुर गांव में पुरानी रंजिश को होली का बहाना मिल गया. यहां डीजे पर डांस करते-करते विवाद शुरू हुआ तो तमंचे पर डिस्को होने लगा. दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट के बाद फायरिंग से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. गुरुवार की रात चार घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया. पुलिस को घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखा बरामद हुए हैं. इस मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान सहित दो को अरेस्ट किया है. वहीं घायलों में कर्मा, पिन्टू उर्फ नवीन चौहान, अच्छे चौहान, प्रेम कुमार शामिल हैं

घर की दहलीज पर ठांय-ठांय

वहीं मंडुवाडीह थाना एरिया के टेलीफोन कॉलोनी नई बस्ती में रहने वाले राजकुमार पांडेय (40 वर्ष) को शुक्रवार की शाम बदमाशों ने उस समय गोली मार दी जब वह घर के गेट पर खड़े थे. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें मलदहिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया. इस बीच सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद फायरिंग की घटना से इनकार किया. पुलिस का मानना है कि पैर में किसी नुकीले वस्तु से प्रहार किया गया था. एक्सरे रिपोर्ट में भी गोली लगने का जिक्र नहीं है.

चेहरे पर अबीर लगाए थे बदमाश

घायल राजकुमार पांडेय ने बताया कि शाम के वक्त वह घर के गेट पर खड़े थे, तभी दो युवक मुंह में अबीर पोते हुए आये और अचानक उनके दाहिने पैर में गोली मारकर भाग निकले. मुंह पर अबीर होने के चलते पहचानना मुश्किल रहा. वहीं पुलिस की छानबीन में यह सामने आया है कि कारोबारी का कोई पुराना मामला है. जिसकी तफ्तीश की जा रही है.

Posted By: Vivek Srivastava