रामनगर के कोदोपुर में रविवार को हुआ हादसा, क्रिकेट खेलने के बाद पांच छात्र गए थे नहाने

किनारे पर नहा रहे दो साथियों के शोर मचाने पर पहुंचे मल्लाहों का प्रयास भी नहीं बचा सका

VARANASI:

रामनगर थाना एरिया के कोदोपुर वार्ड के सामने गंगा नदी में रविवार की सुबह स्नान के दौरान तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने काफी प्रयास के बाद तीनों का शव बाहर निकाला. क्रिकेट खेलने के बाद एक साथ तीनों स्नान करने पहुंचे थे.

पीएसी ग्राउंड में खेला क्रिकेट

रामनगर पीएसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेलने के बाद कक्षा नौंवी के पांच छात्र एक साथ स्नान करने अस्सी घाट के ठीक सामने कोदोपुर स्थित गंगा नदी में घुसे. पीएसी में तैनात राजेश कुमार सिंह का इकलौता बेटा सूर्य प्रकाश, कोदोपुर निवासी महेश मिश्रा का बेटा पियूष व कटेसर निवासी मनोज सिंह पटेल का इकलौता बेटा प्रियांशु नहाते समय नदी में गहरे पानी की ओर चले गए. इनके साथ गए दो अन्य छात्र किनारे पर नहाते रहे.

अचानक डूबने लगे

आपस में हंसी मजाक करते तीनों दोस्त अचानक गहरे पानी में डूबने लगे. यह देख किनारे पर मौजूद दो अन्य साथियों ने शोर मचाना शुरु किया. शोर सुनकर आसपास के मल्लाह जुट गए. उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ बचाव कार्य शुरु किया. सूचना के बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. लेकिन जब तक तीनों को बाहर निकाला जाता दो की मौत हो गई थी. सूर्य प्रताप को जिंदा होने के शक में बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया.

एक साथ तोड़ दिया दम

रामनगर में डीएवी इंटर कॉलेज के कक्षा नौंवी के स्टूडेंट्स सूर्य प्रताप सिंह, पीयूष मिश्रा व प्रियांशु एक साथ ही रहते थे. एक साथ लंच करना, खेलना और घूमना उनकी आदतों में शुमार था. और अंतिम समय भी तीनों खेलने के बाद एक साथ स्नान के दौरान गोलोक चले गए.

Posted By: Vivek Srivastava