RAMGARH : अरगड्डा-सिरका निवासी सीसीएल कर्मी के बैंक खाते से जालसाजी कर सूदखोरों ने एक लाख छह हजार रुपए निकाल लिए। सीसीएल कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने एक सूदखोर सुनील राम को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार सीसीएल कर्मी ने बैंक से पांच लाख रुपए ऋण लिया था। इसी बीच झांसा देकर सूदखोर वीरेंद्र राम व सुनील राम ने सीसीएलकर्मी अकल हरी के मेन रोड स्थित एसबीआइ के खाते से एक लाख छह हजार रुपए निकाल लिए। सीसीएल कर्मी की पत्‍‌नी आशा देवी ने पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी तो सुनील ने 70 हजार रुपए लौटाने की बात कही। इसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सुनील को पकड़ लिया लेकिन वीरेंद्र राम फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीन विवाद में मारपीट, आठ घायल

इचाक थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में गुरुवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें प्रथम पक्ष के गंभीर रूप से घायल बनवारी यादव को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं अन्य नीदो यादव, सोहर यादव, मथुरा यादव, विशेश्वर यादव, रोहित यादव, पोखनी देवी व बसंती देवी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

गोली लगने से महिला की मौत

सदर थाना क्षेत्र के लोहरदगा-भंडरा मुख्य मार्ग पर बलदेव साहु महाविद्यालय के समीप बिरसा नगर में बुधवार शाम अपराधियों की गोली से घायल बीएस कालेज के प्राध्यापक विनोद केरकेट्टा की पत्‍‌नी मनीता उरांव (फ्भ् वर्ष) की मौत हो गई। मनीता को गंभीरावस्था में सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया था, परंतु रिम्स पहुंचने से पहले ही मनीता की मौत हो गई। गुरुवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया। सदर थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहु ने बताया कि जांच चल रही है, जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस घटना से पूरे परिवार में शोक की लहर है।

Posted By: Inextlive