RANCHI अरगोड़ा थाना पुलिस ने महिला होमगार्ड से छिनतई के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में क्रमश: मो। एजाज, फैसल अंसारी, समयुल अंसारी, आरूली रशीद को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनलोगों के पास से एक मारुति जेन कार भी जब्त की है। सभी पुनदाग के रहनेवाले हैं। गौरतलब हो कि इन युवकों ने महिला होमागर्ड जंसुता तिग्गा का बैग छीना था और फरार हो गए थे। इस बाबत महिला होमगार्ड ने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

रंगदारी मांगने के आरोप में दो गिरफ्तार

बरियातू थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में जोड़ा तालाब निवासी अजय कुमार राम और दौलत कुमार को गिरफ्तार किया है। दोनों पर आरोप है कि ये लोग बरियातू के तुलसी मार्केट में स्थित ज्वेलरी दुकान के मालिक रौशन कुमार से शुक्रवार शाम रंगदारी मांगने गए थे। रंगदारी नहीं देने पर इनलोगों ने रौशन कुमार के साथ मारपीट की और उसके पास से भ्भ् सौ रुपए लूट लिए थे।

फ्ब्वें नेशनल गेम्स घोटाले में पेशी

फ्ब्वें नेशनल गेम्स घोटाले के आरोप में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद एसएम हाशमी और पीसी मिश्रा की शनिवार को अदालत में पेशी हुई। अदालत में दोनों के ऊपर लगाए गए आरोपों के बारे में जानकारी ली गई। बताया गया कि निगरानी की टीम जल्द ही दोनों के विरुद्ध अदालत में जल्द ही चार्जशीट दायर करेगी। साथ ही इस घोटाले में ललित भनोट और आरके आनंद से भी पूछताछ होगी।

विस सत्र म् से, डीआईजी ने लिया सुरक्षा का जायजा

आगामी छह जनवरी को चौथे विधानसभा का पहला सत्र शुरू होने जा रहा है। विधानसभा में सुरक्षा कैसी होगी। इसके लिए शनिवार को डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी समेत कई अधिकारियों ने वहां सुरक्षा का जायजा लिया और जहां-जहां खामी थी, उसकी रिपोर्ट तैयार की गई। डीआईजी प्रवीण कुमार सिंह ने माननीय विधायकों, मंत्रियों की सुरक्षा की जिम्मेवारी सिटी एसपी को सौंपी है।

Posted By: Inextlive