RANCHI: सोमवार को रातू थाना क्षेत्र के पाम रेस्टोरेंट के समीप से एक 20 वर्षीया छात्रा को इनोवा पर सवार दो लड़कों ने गाड़ी में डाला और तेजी से पंडरा की ओर चल दिए। छात्रा शराब के नशे में थी। उसने सिर्फ इतना कहा- बाय राहुल। इसके बाद इनोवा में सवार लड़के ने उसे जबरन पिछली सीट पर डाला और ओर निकल गए। लोगों ने इसकी सूचना पंडरा ओपी पुलिस को दी। पुलिस ने चेकनाका भी लगाया, लेकिन इनोवा का कहीं पता नहीं चला। इनोवा पर धनबाद का नंबर लिखा था।

कौन थे युवक?

अब सवाल यह उठता है कि उस इनोवा में कैसे लोग सवार थे। जिस लड़की को शराब के नशे में गाड़ी में डाला गया, वह लड़की कौन थी? प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक लड़की चार-पांच लड़कों के साथ पाम रेस्टोरेंट गई थी। वहां उनलोगों ने उसे जमकर शराब पिलाई। इसके बाद लड़की जब रेस्टूरेंट से बाहर आई तो उसके मुंह से सिर्फ बाय राहुल निकला। इसके बाद उसे कोई होश नहीं रहा। वहां पास खड़े युवक ने उसे इनोवा में डाला और तेजी से रांची की ओर चल पड़ा। इस बाबत पंडरा ओपी पुलिस को सूचना दी गई, पर पुलिस जब तक एक्टिव होती, तब तक इनोवा नजरों से ओझल हो चुकी थी।

शादी कर थाने में पहुंचे प्रेमी युगल

रजरप्पा से शादी कर लौटे प्रेमी युगल ने ओनर किलिंग की आशंका पर जगन्नाथपुर थाने से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस बाबत पुलिस ने दोनों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया और प्रेमी युगल थाने से विदा हुए। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर दो में रहनेवाली प्रतिमा का लव मैरिज बहुत सालों से एक युवक से चल रहा था। दोनों बालिग थे। इस कारण एक दिन दोनों अपने-अपने घर से फरार हो गए। इसके बाद दोनों ने रजरप्पा मंदिर में जाकर शादी रचा ली। इसके बाद सोमवार को दोनों जगन्नाथपुर थाना पहुंचे और ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस की ओर से सुरक्षा देने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद दोनों प्रेमी युगल थाने से चले गए।

Posted By: Inextlive