- चोलापुर में ATM center का शटर चांड़कर बदमाशों ने एटीएम लूटा, मशीन से हुई छेड़छाड़ के बाद siren की आवाज भी नहीं पहुंची पुलिस तक

- ATM तोड़कर कुछ रुपये निकाले, नहीं खुल सका mail cash box

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

अब इसे पुलिस की सुस्ती कहें या फिर रात को गश्त न होने से बढ़ रहे बदमाशों का हौसला जो चोलापुर पलहीपट्टी में बदमाशों ने बुधवार रात को एक एटीएम का शटर चांड़कर उसे ही लूट लिया। चौंकाने वाली बात ये है कि वारदात के वक्त एटीएम से हुई छेड़छाड़ के दौरान अंदर लगा सायरन भी बजता रहा लेकिन न ही किसी पुलिस वाले को सुनाई पड़ा और न ही कोई आस पास मौजूद गांव वाला बदमाशों को रोकने आया। जिसके बाद बदमाश मशीन तोड़कर रिटर्निग बॉक्स में रखा कैश उठा ले गए। हालांकि बदमाश मेन कैश बॉक्स तक नहीं पहुंच सके। जिसके चलते बड़ी वारदात होने से बच गई। फिलहाल कितना कैश लूटा गया है। इस बारे में अभी बैंक अधिकारी कुछ साफ कहने की कंडीशन में नहीं हैं।

कुछ दूर है चौकी

स्थानीय लोगों के मुताबिक पलहीपट्टी बाजार में जहां एटीएम है वहां से महज क्00 मीटर दूर पलहीपट्टी चौराहे पर पुलिस तैनात रहती है लेकिन सायरन की आवाज पुलिस ने नहीं सुनी। गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंचे बैंक के शाखा प्रबंधक उमेश कुमार ने जांच की तो पता चला कि बदमाशों ने एटीएम मशीन के रिटर्निग बॉक्स में पड़ा कैश ही उड़ाया है। जबकि मेन कैश बॉक्स को तोड़ने में चोर फेल हो गए। बैंक स्टॉफ भी मेन कैश बॉक्स नहीं खोल सका। मैनेजर के मुताबिक जब तक मेन कैश बॉक्स नही खुलता तब तक कितने की लूट हुई ये कह पाना मुश्किल है।

एक घर के पास रुक गई स्निफर डॉग

गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर चोलापुर पुलिस डॉग स्क्वॉड संग मौके पर पहुंची। जांच के दौरान डॉग स्क्वॉड घटनास्थल से भ्00 मीटर दूर पलहीपट्टी गांव में नंदलाल सिंह के घर के पीछे जाकर रुक गया। जिसके बाद पुलिस ने वहां कई लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने एटीएम सेंटर में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

Posted By: Inextlive