-रोहनिया के अखरी गांव में रिश्तेदार के घर प्रेमी युगल ने खाया सल्फास,

-तेरह दिनों से थे फरार, दोनों मुगलसराय के थे निवासी

रोहनिया थाना एरिया के अखरी गांव में रिश्तेदार के यहां ठहरे प्रेमी युगल ने गुरुवार को जहर खाकर जान दे दी। इसकी जानकारी मिलते ही प्रेमी के भाई ने दोनों को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुगलसराय कोतवाली एरिया के हनुमानपुर का निवासी प्रेमी शादीशुदा था जबकि प्रेमिका अविवाहित थी। आपस में दोनों का रिश्ता चचेरे भाई-बहन का था। दो साल से इनके बीच प्रेम प्रपंच चल रहा था। एक नवंबर को दोनों घर से फरार हो गए थे। 13 नवंबर को परिजन दोनों को जौनपुर से लेकर बनारस पहुंचे थे।

बाइक से ले गया हॉस्पिटल

प्रेमी के बड़े भाईने बताया कि गुरुवार की भोर में पता चला कि दोनों ने जहर खा लिया है। इस पर मौके पर पहुंच दोनों को किसी तरह बाइक पर बैठाकर प्राइवेट हॉस्पिटल ले गया जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने नहीं सुनी थी फरियाद

मृत प्रेमिका के पिता की मानें तो जब लड़की गायब हुई थी तभी हम मुगलसराय कोतवाली थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच थे लेकिन वहां प्रभारी निरीक्षक ने हमारी शिकायत नहीं दर्ज की। कोतवाली थाने में कहा गया कि लड़की का हाईस्कूल का मार्कशीट लेकर आओ तक रिपोर्ट दर्ज किया जाएगा। मार्कशीट लेकर आने के बाद भी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। यदि मुगलसराय पुलिस उस दिन एक्टिव हुई होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

Posted By: Inextlive