-पति-पत्नी के विवाद में हुई युवक की हत्या

-घटनास्थल पर पिस्टल छोड़ भागे हमलावर

कैंट थाना एरिया रमरेपुर में बुधवार की शाम विवाद में साला-साली ने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने बाद साथियों समेत फरार हो गए. भागने में उनकी पिस्टल घटनास्थल पर ही छूट गई. जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. हमलावरों की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दिया है.

मऊ के जयसिहंपुर सरायलखनसी निवासी चंदन सिंह पड़ाव स्थित टायर एजेंसी में काम करता था. पिछले दो साल से रमरेपुर में मकान लेकर पत्नी प्रिया सिंह के साथ रह रहा था. कुछ दिनों से चंदन और प्रिया के बीच विवाद चल रहा था. बुधवार की सुबह भी पति-पत्‍‌नी के बीच विवाद हुआ तो प्रिया अपने भाई मृत्युंजय सिंह उर्फ बाबू को जानकारी दी. शाम करीब छह बजे मृत्युंजय अपनी बहन शिल्पी, चचेरे भाई, दो दोस्त के साथ रमरेपुर पहुंचा. गाली-गलौज करते हुए घर में दाखिल हुआ. चंदन की बहन ने समझा बुझाकर उसे शांत कराया. चंदन मृत्युंजय का कई लोगों के साथ आना नागवार गुजरा तो वह पत्‍‌नी को उनके साथ भेजने की जिद करने लगा. आरोप है कि इसी दौरान मृत्युंजय और उसके साथियों ने पिस्टल से चंदन सिंह के सिर में गोली मार दी. परिजन उसे लेकर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए तब तक चंदन दम तोड़ दिया था.

हत्या की थी पूरी तैयारी

चंदन की गोली मारकर हत्या करने की पूरी तैयारी मृत्युंजय और उसके साथी करके आए थे. बोलेरा में सवार कुल पांच लोग थे. आसपास के लोगों ने बताया कि मृत्युंजय के साथ आए उसके दोस्त अपराधी प्रतीत हो रहे थे. बातचीत के दौरान ही चंदन को गोली मार दी.

चुनाव को लेकर शहर भर में पुलिस का चेकिंग अभियान चल रहा है फिर भी बोलेरो सवार असलहा लेकर कैंट थाना एरिया में दाखिल हो गए. मऊ से बनारस के बीच में कितने थाने पड़े होंगे लेकिन बोलेरो की कहीं चेकिंग नहीं हुई. जबकि पुलिस दिखाने को हर दिन सड़क पर चेकिंग अभियान चलाती है.

Posted By: Vivek Srivastava