-पकड़े गए दो शातिर अपराधियों ने कबूल किया अपना गुनाह

-दोनों के खिलाफ दर्ज हैं दो दर्जन से अधिक मुकदमे

PRAYAGRAJ: दो अलग-अलग जगहों पर वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गुरुवार गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने मिलकर दो जगहों पर गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था। पहले मामले में देशी शराब का पौव्वा और 30 रुपए के लिए एक व्यक्ति को निशाना बनाया था। वहीं दूसरे मामले में लूट के वक्त विरोध करने वाले को गोली मार दी थी। दोनों पर विभिन्न थानों में दो-दो दर्जन से अधिक हत्या, लूट, जानलेवा हमले के मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी क्राइम ने किया खुलासा

पुलिस लाइंस सभागार में एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने बताया कि दोनों ही बड़े शातिर अपराधी हैं। हंडिया पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों को बगहा रेलवे क्रासिंग ओवरब्रिज से गिरफ्तार किया। पूछताछ में एक ने पुलिस को अपना नाम पता चंद्रभान पांडेय उर्फ बारबाबू पुत्र संगल लाल पांडेय निवासी ढेढा थाना हंडिया बताया। जबकि दूसरे ने जितेंद्र यादव उर्फ लल्ला यादव पुत्र राज बहादुर निवासी मुगरांव थाना हंडिया बताया। इनके कब्जे से पुलिस को 5170 रुपए, तमंचा व एक चोरी की बाइक मिली है।

पूछताछ में दोनों ने कबूल किया कि सैदाबाद में राधेश्याम पटेल से एक पव्वा देशी शराब और 30 रुपए को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसे गोली मारकर दोनों फरार हो गए थे। हालांकि राधेश्याम बच गया था। इसी तरह बसूपुर में प्रेमचंद्र को 10 हजार रुपए की लूट का विरोध करने पर दोनों ने गोली मारी थी। प्रेमचंद्र भी बच गया था।

Posted By: Inextlive