- टाटा सूमो में सवार 5 क्रिमिनल्स को पुलिस ने किया अरेस्ट

- 2 पिस्टल, 6 गोली और 2 किलो गांजा हुआ बरामद

PATNA : टाटा सूमो में सवार और लोडेड हथियार से लैस होकर चले तो थे क्राइम की संगीन वारदात को अंजाम देने, पर रास्ते में ही पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। कदमकुआं थाने की पुलिस ने राजेन्द्र नगर गोलंबर से टाटा सूमो में सवार भ् क्रिमिनल्स को अरेस्ट किया। इनमें मो। सैफ सोनू उर्फ सरफरोज (कंकड़बाग), सन्नी कुमार (बिहार शरीफ), अमित कुमार व पवन कुमार (पटना सिटी) और अफरोज आलम उर्फ सोनू (मनिहारी, मुजफ्फरपुर) शामिल हैं। इन क्रिमिनल्स के पास से पुलिस ने ख् लोडेड पिस्टल, म् गोली और ख् किलो गांजा बरामद किया।

टारगेट पर होती हैं ट्रेवल्स की गाडि़यां

अरेस्टिंग के बाद पुलिस ने एक-एक कर सभी क्रिमिनल्स से सख्ती के साथ पूछताछ की। पूछताछ के दौरान क्रिमिनल्स ने पुलिस को बताया कि उनके टारगेट पर टूर एंड ट्रेवल्स की लग्जरी गाडि़यां होती हैं। लग्जरी गाडि़यों को पहले बुक करते हैं, फिर रूरल एरिया में जाते हैं और ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिला देते हैं। इसके बाद ड्राइवर को उतारकर गाड़ी को ठिकाने लगा देते हैं।

चेकिंग देख लगे थे भागने

प्रभारी सिटी एसपी राजीव मिश्रा को एक टाटा सूमो में कुछ क्रिमिनल्स के होने की इंफॉरमेशन मिली थी। इसके बाद प्रभारी सिटी एसपी ने टाउन एएसपी बलिराम चौधरी और कदमकुआं थाने के एसएचओ बीके मेधावी को वाहनों की चेकिंग कर क्रिमिनल्स को पकड़ने का आदेश दिया। इसके बाद राजेन्द्र नगर गोलंबर के पास पुलिस टीम ने चेकिंग शुरू कर दी। गोलंबर की ओर जा रहे क्रिमिनल्स की नजर पुलिस जैसे ही पड़ी, वो गाड़ी को घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन असफल हुए और पुलिस ने सभी को धर दबोचा।

Posted By: Inextlive