-तीन लाख रुपये मूल्य के जेवर सहित 50 हजार कैश पर हाथ किया साफ

जम्मू कश्मीर में तैनात रोहनिया थाना के खुशीपुर निवासी फौजी राकेश राय के घर को चोरों ने खंगाल दिया. बेखौफ चोर 50 हजार कैश सहित लगभग तीन लाख रूपये मूल्य के जेवर समेट ले गए. पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है.

पत्‍‌नी गयी थी मायके

मूलरूप से गाजीपुर के रेवतीपुर निवासी राकेश राय पिछले चार साल से खुशीपुर में रह रहे हैं. इन दिनों वह जम्मू में तैनात हैं. पत्‍‌नी सीमा राय अपने दोनों बच्चों के साथ चार दिन के लिए मायके खोजवां भेलूपुर गई हुई थी. शनिवार की सुबह घर पहुंची तो मेन गेट का ताला टूटा देख सन्न रह गई. घर में इंटर किया तो देखा कि पांच रूम का ताला टूटा हुआ था. बेडरूम का ताला तोड़ आलमारी से सोने की एक चेन, एक मंगलसूत्र, दो रिंग, 25 साडि़यां और 50 हजार कैश गायब मिला. पड़ोसियों ने डायल-100 पर शिकायत दर्ज कराई.

जहर खाकर युवक ने दी जान

सिगरा स्थित पूर्वोत्तर रेलवे स्टेडियम में शुक्रवार की रात जहर खाए युवक ने शनिवार की सुबह मंडलीय हॉस्पिटल कबीरचौरा में दम तोड़ दिया. छित्तूपुर निवासी प्रवीण कुमार सिंह को रात में आसपास के लोगों ने अचेत देखा तो पुलिस की मदद से अस्पताल में एडमिट कराया था. पिता शेषनाथ सिंह साहूकार के 40 वर्षीय बेटे के सुसाइड से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Posted By: Vivek Srivastava