वाराणसी में लगातार दूसरे दिन भी लूट की वारदात

सीएम की नाराजगी के बाद भी नहीं हो रहा क्राइम कंट्रोल

VARANASI

कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने बनारस में बढ़ते अपराध पर नाराजगी जाहिर की थी। पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए क्राइम कंट्रोल करने को कहा था। बावजूद इसके अपराधी बेलगाम हैं।

सोमवार को मंडुवाडीह क्षेत्र की तीन लाख की लूट की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि मंगलवार दोपहर भुल्लनपुर में सरेराह बाइक सवार बदमाश कबाड़ कारोबारी से दो लाख 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

पीछा कर रहे थे बदमाश

मिर्जामुराद थाना के मेहदीगंज निवासी कबाड़ व्यापारी संतोष कुमार 9 लाख 60 हजार रुपये लेकर बेटे के साथ रोहनियां स्थित बैंक पहुंचे। सात लाख रुपये जमा कर दिया शेष दो लाख 60 हजार रुपये मोढ़ैला में रहने वाले सीए को देने के लिए चले। रास्ते में भुल्लनपुर चौराहे के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये से भरा बैग छीनकर भाग निकले। उन्होंने तुरंत लूट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कबाड़ व्यापारी संतोष से घटना के बारे में पूछताछ की। इसी बीच सूचना पाकर एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र, एसपी ग्रामीण एमपी सिंह और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह भी घटनास्थल पहुंचे गये। आशंका है कि बदमाश बैंक से ही संतोष के पीछा कर रहे थे। मौका पाकर रुपये लूट लिया।

Posted By: Inextlive