RANCHI: सांसद निशिकांत दुबे व पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव से एसएमएस के जरिए क्0 लाख लेवी मांगनेवाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम कुंदन कुमार है। वह बेलबड्डा का रहनेवाला है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल और सिम बरामद किया है, जिससे फोन कर लेवी मांगी गई थी। गौरतलब हो कि सांसद निशिकांत दुबे की मोबाइल पर एसएमएस भेजकर दस लाख की लेवी मांगी गई थी। फिर, जेवीएम विधायक प्रदीप यादव के पीए के मोबाइल पर एसएमएस भेजा गया था। लेवी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सरकारी बाइक चोरी, खोज रहे हैं थानेदार

कुछ दिनों पहले नरकोपी थाना को दी गई सरकारी बाइक चुरा ली गई। इसे पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और थानेदार रणविजय सिंह से इंक्वायरी करवा रहे हैं। अब उस बाइक की तलाश नरकोपी थाना प्रभारी शहर में बरामद बाइक में कर रहे हैं। शुक्रवार को थाना प्रभारी लोअर बाजार थाना पहुंचे और बाइक की बरामदगी के संबंध में पूछताछ की। पुलिसकर्मियों ने कहा कि दो चोरी की बाइक मिली है, जिसके ओनर भी मिल चुके हैं, तब वे चले गए।

गौरतलब हो कि गुरुवार को लोअर बाजार थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ छह आरोपियों को धर-दबोचा था। यह गिरोह बाइक चोरी करने के साथ-साथ फर्जी तरीके से कागज भी तैयार करता था और बाइक बाजार में बेच देता था।

समर कैंप में बच्चों ने की मस्ती

किड्स जोन प्ले स्कूल में समर कैंप के पांचवें दिन शुक्रवार को बच्चों ने योग किया। बच्चों केमानव पिरामिड बनने व सूर्य नमस्कार को टीचर्स के साथ पैरेंट्स ने भी काफी सराहा। मौके पर बच्चों ने पुरानी मैगजीन के कागज से जानवरों की आकर्षक कलाकृति बनाई। जीवन में फलों का क्या महत्व है, इसे भी बच्चों ने जाना। वाटर गेम सहित अन्य प्रोग्राम में भी बच्चे काफी उत्साहित दिखे।

Posted By: Inextlive