गाेरखपुर में पुलिसवालों को चकमा देकर हथकड़ी समेत एक बदमाश फरार हो गया. एसएसपी ने लापरवाही बरतने के आरोप में थाने के मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया है.

-ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था, पास से मिला था तमंचा

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: गगहा एरिया के कलानी गांव में एक घर में घुसे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। लेकिन बाद में पुलिसवालों को चकमा देकर हथकड़ी समेत बदमाश फरार हो गया। एसएसपी ने लापरवाही बरतने के आरोप में थाने के मुंशी वीरेन्द्र को लाइन हाजिर कर दिया है।

पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला
पुलिस के मुताबिक, झंगहा थाना क्षेत्र के बौठा गांव निवासी हरिओम कश्यप 25 जनवरी को बलुआ गांव में बारात में आया था। बारात से लौटते समय गगहा कलानी गांव निवासी अंबुज मिश्र के घर में घुस गया था। परिजनों के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के साथ ही डायल 100 को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का तमंचा मिला। उसे पकड़कर पुलिस थाने उठा लाई। शनिवार सुबह 5 बजे हथकड़ी सहित फरार हो गया। जैसे ही इसकी सूचना पुलिसवालों को हुई हाथ-पांव फूल गए। उसकी गिरफ्तारी के लिए थाने स्तर की टीम बनी है, पर अभी तक उसके बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

Posted By: Inextlive