PATNA: पंजाब से काम करने के लिए कलाकारों को पहले पटना बुलाया। काम कराने के बाद जब पैसा देने की बात आई तो पंजाब के कलाकारों को बंधक बना लिया गया। कलाकारों ने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई और बंधक से मुक्त होने के लिए एक लाख रुपए डिमांड की गई। रुपए नहीं देने पर किडनी तक निकाल लेने की धमकी दी गई। मामला एसएसपी मनु महाराज के संज्ञान में आ गया तो पुलिस ने रेड मारकर कलाकारों को मुक्त करा लिया। इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई

पटना में पंजाब के आधा दर्जन कलाकारों को बंधक बनाया जाने की खबर किसी को नहीं थी। कलाकार पंजाब के भटिंडा से आए थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पंजाब से सीधा एसएसपी मनु महाराज को कॉल आई जिससे घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही एसएसपी एक्टिव हो गए और बेउर एरिया के 70 फीट में छापेमारी कर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। अशोक ने अपने घर कलाकारों को बंधक बनाकर रखा था। वहीं अशोक का साथी राजू राजू फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

एक कमरे में बनाया था बंधक

मनप्रीत सिंह का कहना है कि घर पर आने के बाद 26 जून की रात में ही रुपए को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद अशोक ने घर के ही एक कमरे में सभी को बंधक बना लिया।

Posted By: Inextlive