सीयूबी के 2012-14 बैच के

पीजी स्टूडेंट्स का मनाया गया फेयरवेल

-स्टूडेंट्स ने रंगारंग प्रोग्राम से किया धमाल

-मिस्टर और मिस सीयूबी काम्पटीशन आर्गनाइज

PATNA : सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ बिहार (सीयूबी) के ख्0क्ख्-क्ब् बैच के पीजी के विभिन्न कोर्सेज के स्टूडेंट्स को जूनियर स्टूडेंट्स ने फेयरवेल दी। 'यादें ख्0क्ब्' के नाम से छज्जुबाग स्थित चंद्रगुप्ता इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के कैंपस में आर्गनाइज कल्चरल प्रोग्राम के बीच जब पीजी के स्टूडेंट्स की विदाई हुई तो वे उस मौके पर अपने मेंटर की बातों को भी सहेज गए। यूनिवर्सिटी के एक्स वीसी प्रो। जनक पांडे का मैसेज पढ़ा गया। इसे लेकर स्टूडेंट्स में काफी उत्साह था।

कल्चरल प्रोग्राम से जमाया रंग

इस मौके पर कल्चरल प्रोग्राम में स्टूडेंट्स ने खूब रंग जमाया। कभी ट्रेडिशनल तो कभी मॉडर्न सांग से सभी का दिल जीत गए परफार्मिग स्टूडेंट्स। ट्रेडिशनल बीट पर सुधांशु आनंद तबला, अभिषेक पाठक हारमोनियम और मो। सलीम ने अच्छी जुगलबंदी की। इसके बाद सूफी सांग की रूहानी आवाज ने भी लोगों के दिलों को छू गया। इसके बाद कम्प्यूटर साइंस के स्टूडेंट उदय प्रकाश सिन्हा ने पॉप स्टार माइकल जैक्शन की सांग 'डेंजरस' पर खूब पर्फाम किया। कार्यक्रम शाम तक चला।

श्रेयसी बनी मिस सीयूबी

इस मौके पर कैंपस में सीनियरों के बीच मिस्टर सीयूबी और मिस सीयूबी आर्गनाइज की गई। इसमें स्टूडेंट्स ने जम कर धमाल मचाया। इसमें पर्सनालिटी डेवलपमेंट सहित तीन राउंड काम्पटीशन हुई। जिसमें अंतिम थर्ड राउंड में सेंटर फार एनवायरमेंटल साइंस के फाइनल सेमेस्टर के स्टूडेंट धीरेंद्र कुमार मिस्टर सीयूबी बने। जबकि सेंटर फॉर साइक्लोजिकल साइंसेज की स्टूडेंट श्रेयसी मिस सीयूबी घोषित की गई। इस मौके पर जज के रूप में बॉयोटेक डिपार्टमेंट के डॉ जावेद अहसन, डॉ ए कुमार और डेवलपमेंट स्टडीज की डॉ फिरदौस फातमा मौजूद थी।

Posted By: Inextlive