आईफा Miss करेगा Dabangg को

2011-06-25T01:51:00+05:30

The 12th International Indian Film Academy Awards IIFA is all set to begain in Toronto but this time IIFA is missing bollywood dabbang Salman Khan Salman stated that he is busy shooting for ‘Bodyguard’ and thus he wouldn’t be attending this year’s event

पिछले साल जब मेगा स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को हटा कर बॉलीवुड दबंग को आईफा का ब्राडं एम्‍बेस्‍डर बनाया गया था, तो यह चौकाने वाली खबर थी. लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि आईफा की पब्‍लिसिटी दौरान एक्‍टिव रोल प्‍ले करने वाले एक्‍टर सलमान खान ने लास्‍ट मोमेंट में इस प्रोग्राम से अपना नाम वापस ले लिया है।

 

सोर्स की माने तो सल्‍लू मिया के ऐसा करने के पीछे किंग खान शाहरुख और एक्‍टर विवेक ऑबेराय भी एक वजह हैं, क्योंकि शाहरुख ने एडवाइस दी थी कि अभिनेता विवेक ओबराय आईफा मेम्‍बर्स के लिए ऑर्गेनाइज की जा रही पार्टी के को-होस्ट होंगे यह पार्टी आईफा की सकसेज को सेलेब्रेट करने के लिए की जाएगी.
एक्‍चुवली सलमान और विवेक का पंगा बेहद पुराना है. बात तब की है जब विवेक ने सलमान को अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की वजह से बुरा भला कह दिया था. खैर ऐश्वर्या न तो सलमान की हुईं और न विवेक की लेकिन विवेक सलमान की एनिमी लिस्‍ट में जरूर आ गए. अब बेचारे विवेक फिल्‍मों में तो खास काम मिल नहीं रहा है तो पता चला है की उन्‍होंने बॉलीवुड बादशाह शाहरुख का दामन थाम लिया है. 

विवेक की हेल्‍प के लिए किंग खान भी पीछे नहीं हटे और झटपट उनका हाथ थाम लिया. सुनने में तो यह भी आया है कि आईफा के एक र्डवेंट में शाहरुख को एक को होस्‍ट की जरूरत थी जिसके लिए उन्‍होंने विवेक का नाम सजेस्‍ट किया. अब ऐसे में सलमान का नाराज होना तो लाजमी ही था. लेकिन सलमान से जब पूछा गया तो उनके कमेंटस कुछ ऐसे थे, ' I am shooting for my next Bodyguard and it is an action movie, so yes, you people won`t see me there (Toronto). IIFA will miss me this time'
हालांकि बॉलीवुड डिडेक्‍टिव्‍स की माने तो लीगल रिकॉर्ड खराब होने की वजह से सलमान को वीजा मिलने में प्रॉब्‍लम हो रही है इस लिए वो टोरंटो नहीं जा पा रहे हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.