काला चश्मा पर थिरके भावी सीए

2018-09-10T12:08:26+05:30

- दैनिक जागरण- आई नेक्स्ट के फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी में मचाया धमाल

- द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्‌र्ट्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया के तुलस्यानी प्लाजा ब्रांच में हुआ आयोजन

ALLAHABAD: यूं तो ये सीए की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट हैं। लेकिन बात जब गीत संगीत पर थिरकने की आई तो कोई भी पीछे नहीं रहा। भावी सीए ने स्टेज पर सिंगल डांस और ग्रुप डांस में जमकर धमाल मचाया। दैनिक जागरण- आई नेक्स्ट की ओर से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्‌र्ट्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की इलाहाबाद शाखा तुलस्यानी प्लाजा में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ चेयरमैन नितिन मेहरोत्रा ने किया।

खुशी मिली इतनी

प्रोग्राम में मिस्टर फ्रेशर शिखर को चुना गया। मिस मार्गो फ्रेश एंड क्रेजी का अवार्ड प्रज्ञा तिवारी को मिला। वी मार्ट स्टाइल आइकॉन मनीष तिवारी और नेहा को चुना गया। इसमें वी मार्ट सेल्फी विनर का खिताब शुभम एवं आकांक्षा को दिया गया। जबकि नाइन सेनेटरी नैपकीन विनर रहीं दिव्या। मिस्टर एवं मिस फ्रेशर को जीसीएल एवं वीमार्ट की ओर से सम्मानित किया गया। मार्गो फ्रेश फेस को मार्गो की ओर से इनाम मिला। जबकि नाइन सैनेटरी नैपकीन की ओर से इसकी विनर को पुरस्कृत किया गया।

वर्जन

युवाओं के बीच फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन पूरे धूमधाम के साथ किया गया। इसमें स्टूडेंट्स ने कई तरह की एक्टिविटी में पार्टिसिपेट किया। इस दौरान स्टूडेंट्स के बीच जमकर गीत संगीत का धमाल मचा।

- सीए नितिन मेहरोत्रा, चेयरमैन

फ्रेशर्स पार्टी के दौरान किसी ने अपने डांस से धमाल मचाया तो किसी ने अपने सुरों का जादू बिखेरा। प्रोग्राम के कांसेप्ट के अनुसार जीसीएल गोपाल ग्रुप की ओर स्टूडेंट्स को आकर्षक उपहार भी दिए गए और उन्हें मोटिवेट किया गया.

- विवेक सिंह, टीएमई

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से फ्रेशर्स फंक्शन को स्टूडेंट्स ने खूब एंज्वॉय किया। इसमें छात्र- छात्राओं ने मिलकर रौनक बिखेरी। सेल्फी कांटेस्ट ने भी लुभाया

- अजीत शर्मा, मीडिया इंचार्ज

सभी ने मिलकर इवेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रोग्राम के कांसेप्ट के अनुसार सभी पहले से ही तैयार होकर आए थे। इस प्रोग्राम में ग‌र्ल्स ने आगे बढ़कर हिस्सा लिया.

- सीए अभिषेक शर्मा, अध्यक्ष छात्रसंघ

वी मार्ट की तरफ से स्टूडेंट्स को कूपन और अट्रैक्टिव गिफ्ट दिया गया। कूपन से खरीददारी पर उन्हें ढाई सौ रुपए की छूट मिलेगी। बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद रिवॉर्ड पाकर उनकी खुशी देखते ही बन रही थी.

- प्रीतम सिंह, मैनेजर वी मार्ट

ये थे स्पॉन्सर

प्रजेटिंग स्पॉन्सर: एचपी कीप रीइन्वेटिंग

टाइटल स्पॉन्सर: नाइट सेनेटरी नैपकीन, हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को पॉवर्ड बाय: मार्गो ऑरीजिनल नीम

एसोसिएट पार्टनर: टैट- ओ- हाथ बढ़े ऑटोमेटिक

म्यूजिक पार्टनर जेब्रोनिक्स फैशन पार्टनर: वी- मार्ट प्राइसलेस फैशन

inextlive from Allahabad News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.