- होनहारों को आई नेक्स्ट की ओर से दिया जाएगा आउट स्टैंडिंग स्टूडेंट अवार्ड

-10वीं और 12वीं के बोर्ड एग्जाम में परचम फहराने वाले स्टूडेंट्स होंगे सम्मानित

- रजिस्ट्रेशन ओवर, गोकुल में ऑर्गनाइज होगा सम्मान समारोह

GORAKHPUR : यूपी, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड में कामयाबी का परचम लहराने वाले होनहारों के लिए इंतजार की घडि़यां आज खत्म हो गई। बुधवार को गोकुल अतिथि भवन में ऑर्गनाइज प्रोग्राम में सभी बोर्ड के होनहारों को सम्मानित किया जाएगा। स्पेशल गेस्ट आईजी रेंज नीलाब्जा चौधरी और चीफ गेस्ट डीडीयू गोरखपुर यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो। वीके सिंह रहेंगे। स्पेशल गेस्ट बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। गणेश कुमार, यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार शत्रोहन वैश्य मौजूद रहेंगे। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और मोमेंटम कोचिंग की ओर से दिए जाने वाले 'अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2018' के लिए सैकड़ों स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं।

शाम साढ़े तीन बजे हाेगी सेरेमनी

सिविल लाइंस स्थित गोकुल अतिथि भवन में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की यह अवार्ड सेरेमनी ऑर्गनाइज की जाएगी। इसमें चीफ गेस्ट और स्पेशल गेस्ट होनहारों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित करेंगे। अवार्ड के लिए यूपी बोर्ड, सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड में बेस्ट परफॉर्म करने वाले स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

फ्री ऑफ कॉस्ट हुआ है रजिस्ट्रेशन

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से दिए जाने वाले इस अवार्ड को पाने की राह काफी आसान थी। उन्हें रजिस्ट्रेशन के लिए न तो कई फॉर्म भरना था और न ही किसी तरह की फॉर्मेल्टी ही करनी थी। इसके लिए स्टूडेंट्स ने बस अपनी मार्कशीट की फोटोकॉपी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस में जमा की है। इसमें से टॉप मेरिट के बेसिस पर स्टूडेंट्स को अवार्ड दिया जाएगा। इसके लिए सभी स्टूडेंट्स को कॉल कर इंफॉर्मेशन दे दी गई है। इसके बाद भी अगर स्टूडेंट्स के मन में कोई क्वेरी है, तो इसके लिए 8765530141 पर कॉल कर प्रॉब्लम सॉल्व कराई जा सकती है।

Posted By: Inextlive