-कार से मोबाइल व पत्‍‌नी का पर्स उड़ाया

ALLAHABAD: टप्पेबाजों ने गुरुवार की दोपहर प्रोफेसर रणंजय सिंह की कार से उनका मोबाइल और पत्‍‌नी का पर्स गायब कर दिया। टप्पेबाजी के शिकार हुए प्रोफेसर ने दारागंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस टप्पेबाजों के तलाश में जुट गई।

घर लौट रहे थे प्रोफेसर

कुलभाष्कर आश्रम पीजी कालेज में प्रोफेसर रणंजय सिंह झूंसी एरिया के त्रिवेणीपुरम कॉलोनी में रहते हैं। उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह भी सीएमपी डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर हैं। गुरुवार की दोपहर वह बच्चों को कोचिंग से लेने के बाद पत्नी के साथ इनोवा कार से घर की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार दारागंज चुंगी के आगे पहुंची, उसी समय किसी ने उनकी कार के पिछले शीशे पर पत्थर मार दिया। कार पर पत्थर लगते ही रणंजय सिंह ने कार रोकर नीचे उतरे। इसी बीच तीन-चार युवकों ने उन्हें घेर लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते किसी युवक ने उसकी कार के टायर पर चाकू मार दिया और वहां से भाग निकले। इसके बाद वह कुछ दूर जाकर एक पंक्चर बनाने वाली दुकान पर कार को रोकी। इस पर उनकी पत्नी और बच्चे भी कार से उतर आए। इसी बीच शातिर युवकों ने कार में रखा पर्स व मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। पर्स में तीन हजार रुपए घड़ी व जरूरी सामान था।

कार का टायर पंक्चर कर उड़ाया बैग

शिवकुटी थाना क्षेत्र के आजाद मार्केट तेलियरगंज में टप्पेबाजों ने कार का टायर पंक्चर कर कमलेश शुक्ला की कार से बैग उड़ा दिया। बैग में 50 हजार रुपये और जेवरात थे। शिवकुटी पुलिस चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में जुटी है। जिससे टप्पेबाजों तक पहुंचा जा सके।

Posted By: Inextlive