-महिला के शोर मचाने पर मचा हड़कंप, भाग रहे ससुर को दौड़ाकर पकड़ा

-ससुर ने बहू और उसके मायके वालों पर बेटे के अपहरण का लगाया आरोप

महिला के शोर मचाने पर मचा हड़कंप, भाग रहे ससुर को दौड़ाकर पकड़ा

-ससुर ने बहू और उसके मायके वालों पर बेटे के अपहरण का लगाया आरोप

BAREILLY:

BAREILLY: एक महिला ने अपने ससुर पर तेजाब फेंकने की कोशिश करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। आरोप है कि जब वह फ्राइडे को कचहरी जा रही थी। रास्ते में उसके ससुर ने उस पर तेजाब डालने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फोन पर कर रहा थ्ा परेशान

पूजा दीक्षित, शांति विहार सुभाषनगर में रहती है। उसकी शादी सीबीगंज निवासी प्रमोद तिवारी उर्फ सोनू पुत्र श्याम मोहन तिवारी से हुई थी। पूजा का आरोप है कि दहेज के लिए उसे घर से निकाल दिया गया। मामला कोर्ट में चल रहा है। पूजा का आरोप है कि ससुर आए दिन उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। फ्राइडे को कचहरी में डेट लेने आई थी। दोपहर करीब एक बजे ससुर ने उस पर तेजाब फेंककर जान से मारने की कोशिश की।

वकीलों ने पकड़ा ससुर को महिला के शोर मचाने पर मौजूद पब्लिकऔर वकीलों ने ससुर को दौड़ाया । वह भागकर एसएसपी ऑफिस के अंदर पहुंच गया। जहां एक दारोगा ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और श्याम मोहन को पकड़कर थाने ले गई।

क्भ् फरवरी से बेटे का नहीं सुराग

वहीं श्याम मोहन का कहना है कि क्भ् फरवरी को बेटा प्रमोद अपनी ससुराल शांति विहार गया था। क्म् मार्च को वह अपने बेटे के बारे में पता लगाने पूजा के घर गए, जहां पता चला कि वह क्भ् दिन से वहां नहीं आया। उनका आरोप है कि उनकी बहू और उसके मायके वालों ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है।

बहू और ससुर में मारपीट का मामला सामने आया है। तेजाब डालने के प्रयास का भी आरोप है। मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

राम नारायण, एसएसआई कोतवाली

Posted By: Inextlive