-फाफामऊ में सरेआम बाइक सवार युवक ने छात्र को मारी गोली

-गोली मारने वाले आरोपी को छात्र का दोस्त बताया

-युवक के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

ALLAHABAD: जिसके साथ हर पल वह रहता था। साथ घूमता और मस्ती करता था। थर्सडे को वही दोस्त कातिल बन गया। वह भी उस वक्त जब उसका फ्रेंड अपनी बहन की शादी के लिए शॉपिंग करने निकला था। फाफामऊ एरिया में सरेआम बाइक सवार युवक ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर वह भाग निकला। घटना से फैमिली सन्नाटे में आ गई।

तीन भाईयों में सबसे छोटा

अंतिम पाण्डेय (ख्ख्) फाफामऊ के मलाक हरहर का रहने वाला था। वह नैनी एरिया में स्थित एक डिग्री कालेज से बीए की पढ़ाई कर रहा था। घर में उसके दो बड़े भाई विजय और सुरेन्द्र है। छह बहनें हैं जिसमें पांच की शादी हो चुकी है। फैमिली मेम्बर्स की मानें तो गांव का ही बिंदू दुबे, अंतिम का अच्छा दोस्त था। दो साथ ही रहते थे और एक-दूसरे से अपना दु:ख-दर्द शेयर करते थे।

एक हजार रुपए लिया था उधार

अंतिम के फैमिली मेम्बर्स की मानें तो उसने कुछ दिन पहले बिंदू दुबे से एक हजार रुपए उधार लिया था। रुपए उधार क्यों लिए थे? यह घर वाले नहीं जानते। लेकिन, इतना जरूर बताया कि इसे लेकर एक दिन पहले ही अंतिम और बिंदू का विवाद हुआ था। बिंदू चाहता था कि वह तत्काल रुपए वापस कर दे। जबकि, अंतिम ने कहा था कि वह अपनी बहन की शादी के बाद रुपए देगा। इससे बिंदू नाराज था। इसे लेकर दोनों में इस कदर दरार बनी कि बिंदू को अंतिम रास्ते का रोड़ा नजर आने लगा। इसके बाद बिंदू ने उसे देख लेने की धमकी भी दी थी।

तमंचा सटाकर मारी गोली

दोपहर में अंतिम बाइक से शॉपिंग करने निकला था। उसके साथ बाइक पर उसका ब्रदर इन ला सुबेश भी था। करीब एक बजे फाफामऊ में पीछे से एक युवक पल्सर बाइक से पहुंचा। उसने अंतिम के पास बाइक लगाई। इससे पहले कि अंतिम कुछ समझ पाता उसके कनपटी पर तमंचा लगाकर गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से मार्केट में हड़कंप मच गया। पब्लिक को जुटते देख बाइक सवार बदमाश वहां से भाग निकला। अंतिम खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। सुबेश ने उसके घर वालों को सूचना दी। आनन फानन में अंतिम को स्वरूपरानी हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक भाई को दबोचा

घटना की सूचना से घरवालों के होश उड़ गए। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि अचानक ये क्या हो गया। अंतिम के भाई सुरेन्द्र ने बिंदू और उसके दोनों भाइयों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मर्डर केस का मामला दर्ज कर लिया है। सोरांव पुलिस ने आरोपी बिंदू के सबसे छोटे भाई आशु को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी। लेकिन, देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका।

Posted By: Inextlive