RANCHI:डोरंडा थाना क्षेत्र के इंदिरा पैलेस के पास एक 42 वर्षीय अधेड़ का शव नाले से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान शिवचंद्र किस्कू के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि शिवचंद्र हाईकोर्ट में काम करता था। उसे ड्रिंक करने की आदत थी। पुलिस का मानना है कि नशे की हालत में छत से गिरकर उसकी मौत हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि वह अक्सर शराब पीकर हंगामा करते रहता था। उसके शराब पीने के कारण पड़ोसी भी अक्सर परेशान ही रहे। अक्सर आसपास के लोग परेशान रहते हैं।

मासूम के सिर से उठ गया पिता का साया

सुधीर अपने परिवार में सबसे बड़े भाई थे, जो ज्वेलरी की दुकान से होने वाली आमदनी से घर का खर्च चलाते थे। उनके दो छोटे भाई काम में मदद करते थे। घर में उनकी मां-पिता के अलावा पत्नी, दो बच्चे और उसके छोटे भाई की पत्नी रहती हैं। उनके बेटे की उम्र चार साल है। वह घर के पास स्थित सेंट गैब्रियल्स मोनिका स्कूल में पढ़ता है। उसे तो यह भी नहीं मालूम कि उसके सिर से पिता का साया उठ गया है। वहीं उसके दो साल की एक बेटी भी है। जो अभी मां की गोद में ही रहती है। उसे ठीक से बोलना भी नहीं आता। वहीं, पिता मोरहाबादी में फल की दुकान लगाते हैं।

वर्जन

जमीन के मालिक ने दुकान शमीम खान को बेच दी थी। दुकान खाली करने को लेकर धमकाने की बात सामने आई है। वहीं आरोपी शमीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

-विनोद कुमार, थाना प्रभारी, बरियातू

Posted By: Inextlive